Monday, January 18, 2010

Funny Hindi SMS

लेकिन यदि ये भाषा स्पष्ट न हो तो....?
अमूमन होता ये है कि कोई आपको बहुत-बहुत चाहता है और आप ही से इस बात को छुपाना भी चाहता है, फिर आप कैसे जानेंगे उसके मन की बात? आइए हम यहां आपके लिए कुछ टिप्स दे देते हैं, जो आपको ये जानने में मदद करेंगी कि आप जिन्हें चाहते हैं, वो आपके बारे में क्या सोचते हैं - हर व्यक्ति का अपना एक दायरा होता है, जिसमें वह किसी को आने नहीं देना चाहता लेकिन जब आप किसी की चाहत में डूबे हों तो इस तरह के दायरे अपने आप सिमटने लगते हैं। दिल चाहता है वो इस दायरे को तोड़कर आपके करीब, बिलकुल करीब आ जाएं। और उनके मन की बात जानने के लिए आपको इसी दायरे का सहारा लेना है। उनके बिलकुल करीब जाकर उन्हें अनजाने में छूने की कोशिश कीजिए और उनकी प्रतिक्रिया पर गौर करें यदि वो आपको चाहते हैं तो उन्हें आपकी ये हरकत अच्छी लगेगी अन्यथा वे आपसे दूर होने की कोशिश करेंगे। उनके हावभाव, शारीरिक प्रतिक्रिया आदि पर ध्यान दें। यदि उनके मन में आपके लिए कुछ है तो वो आपको किसी न किसी बहाने छूने की कोशिश करेंगे, आपको देखते ही उनकी आंखों में चमक आ जाएगी, वो हमेशा आपका साथ पाने की कोशिश में लगे रहेंगे। ये ऐसी बातें हैं, जिन पर आप आसानी से उनके दिल की बात जान सकते हैं।
उनकी चाहत के बारे में पता करने का एक और तरीका यह है कि आप किसी न किसी तरह से उनका हाथ अपने हाथों में लेने की कोशिश करें। जैसे यदि उन्हें आपसे कोई चीज चाहिए तो उसे इस तरह से पकड़ें कि वो आपका हाथ पकड़े बगैर उसे ले ही न पाएं। उनकी प्रतिक्रिया पर गौर करें। यदि वो आपका हाथ पकड़ने से कतराते हैं तो फिर उन्हें पटाने की आपकी कोशिश बेकार है। किसी रैलिंग या टेबल या कहीं और अपना हाथ उनके हाथ के करीब रखें यदि वो आपको चाहते हैं तो जरूर आपका हाथ छूने की कोशिश करेंगे। उनके व्यवहार का अध्ययन करें। क्या आपके सामने आते ही उनके हाथ कांपने लगते हैं और उन्हें पसीना आने लगता है? क्या वो बात-बेबात आपकी तारीफों के पुल बांधने लगते हैं?
आपसे मिलने और बात करने के बहाने ढूंढते हैं? यदि हां तो ये बात सही है कि वो आपको
चाहते हैं। ये कुछ ऐसी टिप्स हैं, जिनसे आप अंदाज लगा सकते हैं कि आपके दिल में जिसके प्रति प्यार उमड़ रहा है, वह आपको कितना चाहता है। तो फिर तैयार रहें...। कैसे कहें दिल की बात
आपसे कुछ कदमों की दूरी पर वह लड़की खड़ी है, जिसे आप प्यार करते हैं, लेकिन परेशानी यह है कि आप अब तक उसे अपने दिल की बात नहीं बता सके। वह दूर खड़ी अपने सर्कल में बातें कर रही है, लेकिन वह जानती नहीं कि आप उसे देख रहे हैं और आपकी दिल की धड़कन तेज हो रही है। यह समस्या लगभग हर दूसरे प्रेमी की है, कि वह किसी लड़की से मन ही मन प्यार तो कर लेता है, लेकिन इजहार-ए-मुहब्बत की हिम्मत नहीं जुटा पाता। आइए हम आपको बता रहे हैं कि किसी लड़की के दिल में जगह किस तरह बनाई जाए, उसे अपनी मुहब्बत में कैसे गिरफ्तार किया जाए।
सबसे पहले आप अपने मन में सोच लीजिए कि आप दस लड़कियों को प्रेम प्रस्ताव देने जा रहे हैं और उन दस लड़कियों मे से केवल दो ही आप के प्रस्ताव को स्वीकार करेंगी, शेष आठ लड़कियां प्रस्ताव ठुकरा देंगी। इस तरह सोचने से आप मानसिक रूप से खुद को तैयार कर पाएँगे और हौसला भी बढ़ेगा। खुद में इतना विश्वास पैदा कीजिए कि आपको किसी और सहारे कि जरूरत न पड़े। याद रखिए अगर आप अपनी मदद नहीं कर सकते तो दुनिया में कौन है जो आप कि मदद कर सकता है। अधिक से अधिक यही होगा कि वह मना कर देगी, लेकिन आपको इस बात का संतोष तो रहेगा कि कम से कम आपने कोशिश तो की।
जाइए और लड़की से स्वयं बात कीजिए, अगर आप पहल नहीं करेंगे तो कोई और बाजी मार ले जाएगा, वक्त किसी के लिए नहीं रुकता। आप के बात करने के दो परिणाम होंगे पहला यह कि वह लड़की आपका प्रस्ताव ठुकरा दे, लेकिन इससे कम से कम ये तो पता चल जाएगा कि वह चाहती क्या है ? और आप उस लड़की के दिल में हलचल भी मचा देंगे। दूसरा परिणाम यह कि वह कोई जवाब ही न दे, इसका मतलब यह है कि वह सोचने के लिए वक्त चाहती है और ये आपकी जीत की निशानी है। तो देर किस बात की, जाइए और कह दीजिए दिल की बात और डूब जाइए रोमांस में



खत लिखना है पर
प्यार करना कोई गुनाह नहीं है। यह सच है कि किसी से प्यार होने पर आपकी जिंदगी के मायने ही बदल जाते हैं। अपने आप में एक आत्मविश्वास पैदा होता है। प्यार जीवन को एक नई ऊर्जा देता है। लेकिन प्यार में किसी द्वारा धोखा दिए जाने पर इंसान इतना टूट जाता है कि अपने आपको संभालना मुश्किल हो जाता है। आज कई लड़कियाँ अपरिपक्व उम्र में तारीफ के दो शब्द कह देने पर उसकी ओर आकर्षित हो जाती हैं एवं इस क्षणिक आकर्षण को प्यार समझ बैठती हैं। भावुकता में बहते हुए वे सामने वाले से न जाने कितने ही वादे करते, कसमें खाते हुए यह भी नहीं जान पातीं कि जिसे वह अपना सब कुछ समझ रही है क्या वह भी उससे उतना ही प्यार करता है? या केवल आपके बाहरी सौंदर्य से आकर्षित होकर झूठे वादे करके आपको बहला रहा है। जिसे आप प्यार का नाम दे रही हैं कहीं वह इस रिश्ते का गलत फायदा तो नहीं उठाना चाहता?
प्यार की मंजिल की ओर बढ़ते हुए बारी आती है प्रेम पत्र की जो सच्चे प्यार में तो बहुत महत्व रखता है लेकिन कुछ लोगों द्वारा इसका गलत फायदा उठाया जाता है, अतः लड़कियों को चाहिए कि वे प्रेम पत्र लिखते वक्त सावधानी बरतें। यदि आपको लगे कि प्रेम पत्र लिखना जरूरी है तो इन बातों पर गंभीरता से सोचें।
* आपका प्रेमी आपको बार-बार प्रेम पत्र लिखने के लिए उकसा तो नहीं रहा है? यदि वह आपको प्रेम पत्र लिखने के लिए मजबूर करे तो आप यह देखें कि उसकी नीयत ठीक है या नहीं?
* जिन विचारों या बातों का आदान-प्रदान आप प्रेम पत्र द्वारा करना चाहती हैं उन बातों के लिए अन्य कोई माध्यम या मुलाकात हो सकती हो तो प्रेम पत्र लिखने से बचें।
* यह तय कर लें कि सामने वाला भी आपसे सच्चा प्यार करता है, जितना प्यार आप उसे करती हैं या आपकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ तो नहीं किया जा रहा है।
* आपको अपने प्रेमी पर विश्वास है कि यदि आप उसकी जीवनसंगनी न बन सकीं तो वह उन पत्रों का दुरुपयोग नहीं करेगा।
* यह अच्छी



तरह से सोच लें कि लिखा हुआ हर शब्द दस्तावेज होता है। आपके द्वारा पत्र में लिखी हुई बातें भविष्य में आपके लिए कोई समस्या न बनें





डेटिंग टिप्स
बातों-बातों में बढ़ी बात जब प्यार की हद तक पहुंच जाती है तो इस बात के कोई मायने नहीं रह जाते कि आप कैसे दिखाई देते हैं? लेकिन चाहे कुछ भी कहें ये बात तो आपको माननी ही पड़ेगी कि यदि आप अव्यवस्थित हैं तो आपको स्वयं कुछ अजीब सा महसूस होगा और ऐसे में आपका ध्यान अपने प्रिय से बातें करने में कम और अपने को व्यवस्थित करने पर ज्यादा होगा। क्या कहते हैं आप इस बारे में...?
देखिए चाहे जो भी हो आखिर आप भी तो यही चाहते हैं ना कि आपकी डेट हो हर बार कुछ अलग, जो भर दे आपकी तन्हाइयों को सुनहरी यादों से... फिर जब याद आएंगे आपको ये सुनहरे पल तो गुदगुदाएगा आपका दिल और आपके इश्क का ग्राफ दिनोंदिन ऊपर की तरफ ही बढ़ता जाएगा। आइए गौर करते हैं कुछ ऐसी ही टिप्स पर...
डेट पर जाने से पहले सबसे पहली बात ध्यान में रखें कि आप ज्यादा थके हुए न हों। इससे बचने के लिए भरपूर नींद लें। यदि कहीं लांग ड्राइव पर जा रहे हैं तो पूरी तरह से पैक होकर जाएं। ध्यान रखें कि ज्यादा लंबी दूरी तक ड्राइव न करना पड़े नहीं तो आप थक जाएंगे।
जहां तक हो सके कपड़ों के चयन में सावधानी बरतें। ऐसा कुछ न पहनें जिससे आपको परेशानी हो, न ही ऐसा कुछ पहनें जिससे आपको शर्मिदगी उठानी पड़े। साथ ही कपड़ों के रंग का चयन करते समय ये ध्यान रखें कि आपके पार्टनर को कौनसा रंग पसंद है। निश्चित ही ये बहुत छोटी सी बात है लेकिन इसे आप खुद ही महसूस करेंगे, जब उनका पसंदीदा रंग पहनकर उनसे मिलेंगे।
डेटिंग के लिए स्थान का विशेष ध्यान रखें। किसी भी ऐसी जगह पर डेट के लिए न जाएं जो वीरान हो और न ही किसी ऐसे सार्वजनिक स्थल का चयन करें, जहां परिवार के लोग आते हों क्योंकि इससे बार-बार उनकी नजरें तो आपको भेदेंगी ही आप भी उनकी उपस्थिति के कारण बातचीत में व्यवधान पाएंगे।
इसके साथ ही समय और दिन का भी ध्यान रखें। यदि आप रविवार या किसी छुट्टी वाले दिन कहीं जाने का प्रोग्राम बना रहे हैं तो किसी ऐसी जगह का चुनाव करें, जहां ज्यादा भीड़भाड़ न हो और यदि किसी और दिन डेटिंग करना चाह रहे हैं तो समय का ध्यान जरूर रखें। आपस में बातचीत करते समय अपनी आवाज को कंट्रोल में रखें। जोश में आकर जोर-जोर से न बोलने लगें और न ही इतना धीमे बात करें कि आपके पार्टनर को ही सुनाई न दे।
देखिए ये सही है कि आप उनसे मिलने के लिए बहुत बेताब हैं और उन्हें प्रभावित करने के लिए काफी अच्छे से तैयार भी हो रही हैं लेकिन इस बात को न भूलें कि उनके अलावा भी कई सारी नजरें आपको देखेंगी। इसलिए अपने मेकअप पर ध्यान दें। भड़कीला मेकअप उन्हें भी पसंद नहीं होगा। बातें, बातें और बातें... यही तो उद्देश्य है आपकी डेट का। लेकिन ऐसा नहीं हो कि आपमें से कोई एक अपनी कहता रहे और दूसरा सुनता रहे। दोनों के पास ढेरों बातें होंगी एक-दूसरे को बताने के लिए। इसलिए उन्हें भी कुछ कहने दें। उपहार वो जरिया हैं जिनसे आप अपने प्यार को और भी अच्छी तरह से जता सकते हैं लेकिन ये जरूरी नहीं कि हर बार उपहार दिया जाए। आपके बीच कुछ बातें ऐसी हो सकती हैं, जो अपने आप में किसी उपहार से कम न हों। लीजिए जनाब, ये तो कुछ टिप्स हमने आपको दे दीं हैं या यूं कहें कि याद दिला दी हैं, अब इन्हें अपनाएंगे तो आप ही ना। इसलिए देर न करें और जल्दी से फोन घुमाकर डेट फिक्स कर लें...।
ज़रूरत है
मेरी और तेरी चाहत में थोड़ा सा है फ़र्क ये मुझे फकक़ तेरी तुझे संसार की ज़रूरत है
एक धड़कन होती तो समझा भी लेता उसे तू मेरे दिल के हर इक तार की ज़रूरत है
जो कहना था मुझे मेरी ग़ज़ल ने कह दिया तेरी ज़िद फ़िज़ूल कि इज़हार की ज़रूरत है
अपनी सहूलियत से करते हैं इलाज़-ए-मरीज़ किस को ये फ़िक्र क्या बीमार की ज़रूरत है
ना-मुमकिन उसका कोई इलाज़ इस दुनिया में हो लोग कहते हैं उसे बस प्यार की ज़रूरत है
अगले जनम में क्या मिले क्या नही खुदा जाने मेरे लिए तेरा ये प्यार इस बार की ज़रूरत है
पढ़ लीं तेरी आँखों में दुनिया की बातें तमाम कोई किताब चाहिए ना अख़बार की ज़रूरत है
उस से प्यार कर बैठा मेरा मासूम दिल जिसे मेरी ज़रूरत है ना ही मेरे प्यार की ज़रूरत है
दुनिया में मासूम को अब प्यार ना होगा कभी हर अख़बार में इसी इश्तेहार की ज़रूरत है
मासूम इस कश-म-कश में शयरी ना कर सका क्या है प्यार की क्या बाज़ार की ज़रूरत है


धडकन बंद हो गई
तुम मेरे दिल कि धडकन हो अगर दिल कि धडकन बंद हो गई
तो मैं ना रहूँगा ...दोस्त अभी मुझे जीना है तेरे संग देखना है
खुशियों का दोस्ती का रंग तुम मुझे यूँ ना भुलाओ ....
सांसे बढाओ वक़्त थोडा है पास मेरे बहुत कुछ अभी करना बाकी है
वो जखम जो अपनों ने दिया.उसे अभी भरना बाकि है
तेरे प्यार की आदत सी पड़ गयी है मुझे .कुछ देर तेरे साथ मेरा चलना बाकी है
वरना रूह कहेगी रुक जा अभी तेरे यार का जलना बाकी है
देखों हिम्मत हार न जाना वर्ना बहुत पछताओगे सूरज पीछे दौड़ रहा है ठहरे तो जल जाओगे
आज अगर मैं जख्मी हूँ कल तुम घायल हो जाओगे
राह में पत्थर रखने वालो तुम भी ठोकर खाओगे हम पर
हंसने वालों जैसे उम्र गुजारी है हमने दो दिन जीना पड़ गया तो
पागल हो जाओगे उसका चेहरा और ये आंखें क्यों नादानी करते हो देर तलक सूरज देखोगे
तो अन्धे हो जाओगे सारे शहर में आग लगाकर खुश
तो बहुत आते हो नजर सोचा भी है अब अपने घर किस रस्ते से जाओगे................








मजबूरी' और 'नसीब' के बीच
मेरी आँखों में उतरो, इन्हें समुन्दर कर दो ...
कुछ देरी सही मोह्हबत की एक नजर कर दो ....
टूट कर यु मिलो की अरमान ना रहे जाये कोई ..यु मोह्हबत के हर लम्हे को अमर कर दो ..
तुम पर आये ना वक़्त-ऐ-क़यामत ऐसा..बड़ी मुश्किल है जुदाई, इसे मुख्तसर कर दो ...
जो हमारे बहुत करीब है उसे हम छू नही सकते शायद इसे 'मजबूरी' कहते है,
जो हमे चाहता है उसे हम पा नही सकते शायद उसे 'नसीब' कहते है.....!"
इसी 'मजबूरी' और 'नसीब' के बीच
मदीरा हू मै, बनी हू प्यालो मे छलकने के लिये।
मिटा देती हू खुद को दिल लोगो का बहलाने के लिये, जमाना मुझे खराब कहता है
शायर कहते है शराब है, एक बार लगा लो होटो से गम अपने भुलाने के लिये॥
आग का समन्दर हू मै, हू मै रातो की हू रोशनी भी शायरो की गजल हू मै कवियो की हू कविता भी ।
नासमझ है जो मुझे से खेला करते है घर अपने जलाने के लिये॥
मुझे नफ़रत से देखने वालो, ए... मेरी फ़ितरत को बदनाम करने
सदियो से महफिले अपनी सजाने के लिये॥ कई मुल्को की जरूरत हू मै ,
कभी राजाओ की थी आन भी हर मजहब की पहचान हूम मै,
हर महफ़िल की हू शान भी कायर मुझे पीते है,
कायरता अपनी छिपाने के लिये आनंद मदिरा हू मै बनी हू प्यालो मै छलकने के लिये.....॥

मोहब्बत हूँ

मैं साहिल पर लिखी इबारत नहीं जो लहरों से मिट जाती है
मैं बारिश की बरसती बूंद नहीं जो जो बरस कर थम जाती है
मैं ख्वाब नहीं जिसे देखा और भुला दिया जाये मैं शमा नहीं
जिसे फुका और बुझा दिया जाये मैं हवा का झोंका नहीं
जो आये और गुजर जाये मैं चाँद भी नहीं हूँ
जो रात के बाद ढल जाता है मैं वो एहसास हूँ
जो तुझ मैं लहू बन कर गर्दिश करे मैं वो रंग हूँ
जो तेरे दिल पर चरे और कभी न उतरे ख्वाब इबारत हवा के तरह
चाँद बूंद शमा की तरह मर मिटने का सवाल ही नहीं
क्योकि मैं तो मोहब्बत हूँ और मोहब्बत का कोई जवाब नहीं ......

दोस्तो से

खुशी भी दोस्तो से है,गम भी दोस्तो से है,तकरार भी दोस्तो से है,
प्यार भी दोस्तो से है,रुठना भी दोस्तो से है,
मनाना भी दोस्तो से है,बात भी दोस्तो से है,
मिसाल भी दोस्तो से है,नशा भी दोस्तो से है,
शाम भी दोस्तो से है,जिन्दगी की शुरुआत भी दोस्तो से है,जिन्दगी मे मुलाकात भी दोस्तो से है,
मौहब्बत भी दोस्तो से है,इनायत भी दोस्तो से है,काम भी दोस्तो से है,
नाम भी दोस्तो से है,ख्याल भी दोस्तो से है,अरमान भी दोस्तो से है,
ख्वाब भी दोस्तो से है,माहौल भी दोस्तो से है,यादे भी दोस्तो से है,
मुलाकाते भी दोस्तो से है,
सपने भी दोस्तो से है,
अपने भी दोस्तो से है,या यूं कहो यारो,अपनी तो दुनिया ही दोस्तो से



नैनो मे बसे है ज़रा याद रखना, अगर काम पड़े तो याद करना, मुझे तो आदत है आपको याद करने की, अगर हिचकी आए तो माफ़ करना..ये दुनिया वाले भी बड़े अजीब होते है कभी दूर तो कभी क़रीब होते है दर्द ना बताओ तो हमे कायर कहते है और दर्द बताओ तो हमे शायर कहते है .......
एक मुलाक़ात करो हमसे इनायत समझकर, हर चीज़ का हिसाब देंगे क़यामत समझकर,
मेरी दोस्ती पे कभी शक ना करना, हम दोस्ती भी करते है इबादत समझकर.........
ख़ामोशियों की वो धीमी सी आवाज़ है, तन्हाइयों मे वो एक गहरा राज़ है, मिलते नही है सबको ऐसे दोस्त, आप जो मिले हो हमे ख़ुद पे नाज़ है
Kamal Yadav


काश तुमने मुझे हँसाया न होता

काश तुमने मुझे हँसाया न होता !!!!
काश तुमने मुझे रुलाया न होता !!!!
काश तुम्हे मेरी याद सताती !!!!
काश तुम्हे मेरे बिना नीद न आती !!!!
काश के तुमने मुझे पहचाना होता !!!
!काश के तुमने मुझे अपना माना होता !!!!
काश के तुम दिल से मुझे चाहा होता !!!!
काश के तुमने मुझे अपना साया बनाया होता !!!!
काश के तुमने हाल-ए-दिल बताया होता !!!!
काश के तुमने तनहा न बनाया होता !!!!
काश के तुम मुझे जाने से पहले बताया होता !!!!
काश काश काश काश काश .....की तुमने मुझे जीना न सिखाया होता..!!!!
काश के तुमने मुझे भुलाया न होता !!!!
काश तुमने मुझे याद न कर के अपने दिल को बहलाया न होता !!!!
तो आज किसी भी बात का गम न होता.यू मेरी जिन्दगी मैं कोई काश ....न होता !!!!!
खूबसूरत

कितना भी गहरा ज़ख्म दे कोई, उतना ही ज्यादा मुस्कुराने की आदत है हमें !कल मैने खुदा से पूछा कि खूबसूरती क्या है? तो वो बोले
खूबसूरत है वो लब जिन पर दूसरों के लिए एक दुआ है
खूबसूरत है वो मुस्कान जो दूसरों की खुशी देख कर खिल जाए
खूबसूरत है वो दिल जो किसी के दुख मे शामिल हो जाए और किसी के प्यार के रंग मे रंग जाए
खूबसूरत है वो जज़बात जो दूसरो की भावनाओं को समझे
खूबसूरत है वो एहसास जिस मे प्यार की मिठास हो
खूबसूरत है वो बातें जिनमे शामिल हों दोस्ती और प्यार की किस्से कहानियाँ
खूबसूरत है वो आँखे जिनमे कितने खूबसूरत ख्वाब समा जाएँ
खूबसूरत है वो आसूँ जो किसी के ग़म मे बह जाएँ
खूबसूरत है वो हाथ जो किसी के लिए मुश्किल के वक्त सहारा बन जाए
खूबसूरत है वो कदम जो अमन और शान्ति का रास्ता तय कर जाएँ
खूबसूरत है वो सोच जिस मे पूरी दुनिया की भलाई का ख्याल हो


Musakan (Allahabad)





आवाज

दिल की आवाज उठी एक कोने से
अब क्या मिलेगा तुजे रोने से
हर शक्श एषा है दिल लगाने से पहले सोचा न था
अब उन से क्या शिकवा करती हो तुम यही तो अंदाज है जमाने का
यह कुयं तुम सोचती हो उनो ने तुमे क्या दिया
यह कम है जो तुम को गम तान्हियाँ दी
यह भी बहुत कम नसीब होता है
यह उन से पूछो जिनेह प्यार नहीं मिलता
तुम तो खुस नसीब हो जिस को यार तो मिला
यह अलग बात है उसने तुमेह क्या दिया ...
क्या यह कम है जो गम ,व तनहइयो का साथ मिला

बिछड़ने
मिल मिल के बिछड़ने का मज़ा क्यों नहीं देते?
मिल मिल के बिछड़ने का मज़ा क्यों नहीं देते?
हर बार कोई ज़ख़्म नया क्यों नहीं देते?
ये रात, ये तनहाई, ये सुनसान दरीचे
चुपके से मुझे आके सदा क्यों नहीं देते।
है जान से प्यारा मुझे ये दर्द-ए-मोहब्बत
कब मैंने कहा तुमसे दवा क्यों नहीं देते।
गर अपना समझते हो तो फिर दिल में जगह दो
हूँ ग़ैर तो महफ़िल से उठा क्यों नहीं देते।
*************




Gayanendaryadav@gmail.com

अभी अभी तो प्यार

अभी अभी तो प्यार का PC किया है चालु अपने दिल के Hard Disk पे और कितनी Files डालु
अपने चेहरे से रूसवाई की Error तो हटाओ ऐ जानेमन अपने दिल का Password तो बताओ
वो तो हम है जो आप की चाहत दिल मॆं रखते है
वरना आप जैसे कितने Software’s तो बाज़ार में बिकते है
रोज़ रात आप मेरे सपने में आते हो मेरे प्यार को Mouse बना के उंगलियों पे नचाते हो तेरे प्यार का Email मेरे दिल को लुभाता है पर बीच में तेरे बाप का Virus आ जाता है और करवाओगे हमसे कितना इन्तजार हमारे दिल की साईट पे कभी Enter तो मारो यार अपने इन्सल्ट का बदला देखो कैसे लुंगा जानेमन तेरे बाप को Ctrl+Alt+Delete कर दुंगा
आपके कई नखरे अपने दिल पे बैंग हो गये दो PC जुड़ते जुड़ते Hang हो गये आप जैसो के लिये दिल को Cut किया करते है वरना बाकी केसेस में तो Copy Paste किया करते हैं आपक हँसना आप क चलना आप की वो स्टाईल आपकी अदाओं की हमने Save कर ली है File जो सदीयों से होता आया है वो रीपीट कर दुंगा तु ना मिली तो तुझे Ctrl+Alt+Delete कर दुंगा लड़कीयां सुन्दर हैं और लोनली हैं प्रोब्लम है कि बस वो Read Only हैं GayanendarYadav








मेरी आंखों में आँसू
यहाँ सब लोग कहते हैं, मेरी आंखों में आँसू हैं जो तू समझे तो मोती है , जो ना समझे तो पानी है। इतने दोस्तो मे भी एक दोस्त की तलाश है मुझे इतने अपनो मे भी एक अपने की प्यास है मुझे दिल जीत ले वो जिगर हम भी रखते है कतल कर दे वो नज़र हम भी रखते है आपसे वादा है हुमारा हमेशा मुस्कराने का, वरना आँखो में समुंदर हम भी रखते है प्यार आ जाता है आँखों में रोने से पहले, हर ख़वाब टूट जाता है सोने से पहले, इश्क़ है गुनाह एह तो समझ गाये काश कोई रोक लेता एह गुनाह होने से पहले..!!
मुझे मिट्टी के घर बनाने का शोक था उसे आशियाने गिराने का शोक था मै खुद से रूठ जाता हू अक्सर
इसलिये मुझे रोते हुए लोग मनाने का शोक था आज इस कदर राह मे इश्क़ बिखरा पडा हुआ है आज हर खुश्बू फ़ीकी और गुमनाम हर दुआ है इस्स अन्जान् दुनिया मे आप कहा से आ गये कौन हो आप जिसने मुझे मोहब्बत से छुआ है हमने मानगा था साथ उनका वोह जुदाई के गम दे गये हम उनकी यादो के सहारे जि लेते पर वो भूल जाने कि कसम दे गये बदलना आता नही हमको मोसम की तरह हर एक रूप मे उसका इन्तज़ार करते है ना समेट सकोगे जिसे क़यामत तक कसम खुदा कि उसे इतना प्यार करते है
बहुत दिनहुए वो तूफ़ान नही आया,उस हसीं दोस्त का कोई पैगाम नही आया,सोचा में ही कलाम लिख देता हूँ, उसे अपना हाल- ए- दिल तमाम लिख देता हूँ,
ज़माना हुआ मुस्कुराए हुए, आपका हाल सुने… अपना हाल सुनाए हुए, आज आपकी याद आई तो सोचा आवाज़ दे दूं, अपने दोस्त की सलामती की कुछ ख़बर तो ले

मुश्किल है
प्यार होता तो क्या बात होती,
कोई तो होगी कहीं न कहीं ,
शायद तुम से अच्छी या,कोई नहीं नही इस दुनिया मे तुम्हारे जैसी।
आसमान को देखा है मैने, मुझे जाना वहाँ है,जमीन पर चलना नही, मुझे जाना वहाँ है
पता है गिरकर टुट जाऊंगा, फिर उठने का विश्वास मै अलग बनकर दिखालाऊंगा।
पता नही ये रास्ते ले जाये कहाँ,न जाने खत्म हो जाये, किस पल कहाँ,
फिर भी तुम सब के दिलो मे जिंदा रहऊंगा
यादो मे सब की, याद आता रहऊंगा। मोहब्बत का इरादा अब बदल जाना भी मुश्किल है,
तुझे खोना भी मुश्किल है, तुझे पाना भी मुश्किल है. जरा सी बात पर आंखें भिगो के बैठ जाते हो, तुझे अब अपने दिल का हाल बताना भी मुश्किल है,
उदासी तेरे चहरे पे गवारा भी नहीं लेकिन, तेरी खातिर सितारेतोड़ कर लाना भी मुश्किल है,
यहाँ लोगों ने खुद पे परदे इतने डाल रखे हैं, किस के दिल में क्या है नज़र आना भी मुश्किल है,
तुझे ज़िन्दगी भर याद रखने की कसम तो नहीं ली, पर एक पल के लिए तुझे भुलाना भी मुश्किल है...............









दिल में सदा रखना

हम तो अपनों से ज्यादा लोगो से प्यार करते हैं !
फिर क्यों वही लोग मेरे प्यार को ठुकरा जाते हैं !!
जिन्हें हम अपने दिल में सदा रखना चाहते है !
वही क्यों औरो के खातिर मेरा दिल तोर जाते हैं !!
जब कोई मतलब होता है, तभी क्यों सब गीता को याद किया करते हैं !
जब खुद का मतलब निकल जाता है, तो सब लोग क्यों बेगाने बन जाते हैं !!
हम अपनों से ज्यादा इस दुनिया के लोगो पर भरोशा करते है !
फिर क्यों दुनिया वाले मेरा भरोशा तोर जाते हैं !!
गीता तो उल्फत में अपना सब कुछ लुटा देह्देती है !
फिर क्यों लोग गीता के उल्फत को समझ नहीं पाते है !!
हम तो अपनों से ज्यादा लोगो से प्यार करते हैं !
फिर क्यों वही लोग मेरे प्यार को ठुकरा जाते हैं !!
हमलोग यदि बीते हुए कल को याद करे, तो कुछ ऐसे यादे याद आ जाती है
जिसे हम चाह कर भी किसी के सामने कह नहीं पाते, कुछ वैसे ही यादो को
संयोने के लिए ये बाते कही है हम तो अपनों से ज्यादा लोगो से प्यार करते हैं


मैं कहना चाहता था गजल

मैं कहना चाहता था गजल बड़े बुजुर्गों ने समझाया पहले इश्क करो
फ़िर गजल भी कर लेंगे, मयखाने में बैठकर कुछ फजर(फज्र)
भी कर लेंगे,मयखाना ....मयखाना क्यों? फरमाया उन्होंने कि टूटे बगैर दिल से
कभी आह नहीं उठती और उठती नहीं जो आह तो फ़िर
गज़ल नहीं बनती, बन्दा चला इश्क को, देखा लड़की थी कंवारी, थी
वो भी इश्क की मारी, सोचा चलो इश्क करते हैं,
इश्क भी कर लिए दो पेंगे भी भर लिए, पर आह नहीं निकली,
पर ये क्या आह नहीं निकली? बड़े बुजुर्ग ग़लत नहीं हो सकते,
कि बुजुर्गों की बात ग़लत हो नहीं सकती, कि सूर्य से किरणें दगा कर नहीं सकतीं,
तो लड़की थी कंवारी, थी वो भी इश्क की मारी, जब लगी भनक भाई-बाप को तो आई तासीर की बारी, बाप ने जूते तो भाई ने चप्पल अपनी संभाली ले जूते ले चप्पल इस कदर मारी कि, कमबख्त उतर गई गजल की खुमारी, था अस्पताल में रुकते नहीं थे आंसू, बड़े बुजुर्गों ने फ़रमाया, बेटा!अब तू गजलकार है,लिख दे गजल धाँसू कि ये इश्क तो वो तृष्णा है जो होती नहीं पूरी, जैसे मृग ढूँढ़ता है जंगल में घूम घूम कस्तूरी, तो इश्क तो दिल में है,सुन दिल की सदा, उठा ले कलम,लिख दे एक गजल





दोस्ती करना आसान ........................निभाना मुश्किल.
प्यार करना आसान.........................पाना मुश्किल.
भरोसा तोड़ना आसान.................करना मुश्किल.
याद करना आसान……………...........भूलना मुश्किल.
झूट कहना आसान......................सच बोलना मुश्किल.
रुलाना आसान...............................हसना मुश्किल.

चले थे दिलों को जीतने पर.........!!
इश्क में हम तुम्हे क्या बताये किस कदर चोट खाए हुवे है,
मौत ने हम को मारा है और हम जिंदगी के सताए हुवे हैं ,
पहन कर शादी का जोड़ा उसने सिर्फ़ चूमा था मेरे कफ़न को,
बस उसी दिन से जन्नत की हूरें मुझको दूल्हा बनाये हुवे है,
सुर्ख आंखों में काजल लगा है रुख पे घज़ा सजाये हुवे है,
ऐसे आए है मय्यत पे मेरी जैसे शादी में आए हुवे है,
अहले हद अपनी मट्टी से कहदे दाग लगने नपाये कफ़न को आज ही हमने बदले है
कपड़े आज ही हम नहाए हुवे हैं,बिखरी जुल्फें परेशान चेहरा अश्क आँखों में आए हुवे है,
ए काजल ठहर जा चंद लम्हे वोह इबादत को आए हुवे है,
दफ़न के वक्त सब दोस्तों ने यह चुकाया मोहब्बत का बदला,
फैक दी ख़ाक मेरे बदन पर यह न सोंचा नहाय हुवे है,
उनकी तारीफ़ क्या पूछते हो उम्र सारी गुनाहों में गुजरी ऐसे,
मासूमियत से है बैठे ऐसे जैसे की गंगा में नहाए हुवे है,
जिंदगी में न रास आई राहत चैन से अब सोने दो कफ़न में,
ए फरिश्तो तुम तो न मारो हम तो इस जहाँ के सताए हुवे है,
खोयी खोयी सी बेचैन आँखे बेक़रारी है चेहरे पे छाई, छोड़ दो देना झूठी तसल्ली इश्क की चोट खाए हुवे है .......


किसी रोज़
तुम्हारे होंगे अगर लौट ही आएँगे किसी रोज़
अपने सितम का देख लेना ख़ुद रुला कर हमे ,वोह खुश रह पाएँगे
साथ मैं नहीं तो, मेरे जाने के बाद मुस्कुरएंगे
दुआ है खुदा से की उन्हें कभी दर्द न देना
हम तो सह गाये , वोह टूट कर बिखर जाएँगे दर्द क्या होता है बताएँगे किसी रोज़
कमाल की ग़ज़ल तुमको सुनाएँगे किसी रोज़
थी उनकी ये ज़िद्द के मैं जाऊं उनको मनाने मुझको ये वहम था वो बुलाएँगे किसी रोज़
अल्लाह क़सम मैने तो सोचा भी नहीं था वो इतना मेरे दिल को दुखाएँगे किसी रोज़
हर रोज़ आईने से यही पूछता हूँ मैं क्या रुख़ पे तबस्सुम भी सजाएँगे किसी रोज़..?
उड़ने दो इन परिंदों को आज़ाद फ़ज़ा में ही असर तुम ज़ख़्म-ए-जिगर तांमाम दिखाएँगे किसी रोज़
जो ग़म पीते रहे यूं ही दोस्तो हम कह रहे हैं जान गँवाएँगे किसी रोज़









डीग्री भी लेलो ये नौकरी भी लेलो

ये डीग्री भी लेलो, ये नौकरी भी लेलो
भले छीन लो मुझसे USA का विसा
मगर मुझको लौटा दो वो कॉलेज का कन्टीन
वो चाय का पानी, वो तीखा समोसा..........
कडी धूप मे अपने घर से निकलना,
वो प्रोजेक्ट की खातीर शहर भर भटकना,
वो लेक्चर मे दोस्तों की proxy लगाना,
वो सर को चीढाना ,वो aeroplane उडाना,
वो सबमीशन की रातों को जागना जगाना,
वो ओरल्स की कहानी, वो प्रक्टीकल का किस्सा.....
बीमारी का कारण दे के टाईम बढाना
वो दुसरों के Assignments को अपना बनाना,
वो सेमीनार के दिन पैरो का छटपटाना,
वो WorkShop मे दिन रात पसीना बहाना,
वो Exam के दिन का बेचैन माहौल,
पर वो मा का विश्वास - टीचर का भरोसा.....
वो पेडो के नीचे गप्पे लडाना,
वो रातों मे Assignments Sheets बनाना,
वो Exams के आखरी दिन Theater मे जाना,
वो भोले से फ़्रेशर्स को हमेशा सताना,
Without any reason, Common Off पे जाना,
टेस्ट के वक्त Table me मे किताबों को रखना,
ये डीग्री भी लेलो, ये नौकरी भी लेलो,
भले छीन लो मुझसे USA का विसा
मगर मुझको लौटा दो कॉलेज का केंटिन,
वो चाय का पानी, वो तीखा................




मेरी खामोशियों
मेरी खामोशियों में भी फसाना ढूंढ लेती है
बड़ी शातिर है ये दुनिया बहाना ढूंढ लेती है
हकीकत जिद किए बैठी है चकनाचूर करने को
मगर हर आंख फिर सपना सुहाना ढूंढ ले
कभी उनकी याद आती है कभी उनके ख्व़ाब आते हैं
मुझे सताने के सलीके तो उन्हें बेहिसाब आते हैं
कयामत देखनी हो गर चले जाना उस महफिल में
सुना है उस महफिल में वो बेनकाब आते हैं
कई सदियों में आती है कोई सूरत हसीं इतनी
हुस्न पर हर रोज कहां ऐसे श़बाब आते हैं
रौशनी के वास्ते तो उनका नूर ही काफी
तड़प उठूँ भी तो ज़ालिम तेरी दुहाई न दूँ
मैं ज़ख़्म ज़ख़्म हूँ फिर भी तुझे दिखाई न दूँ
तेरे बदन में धड़कने लगा हूँ दिल की तरह
ये और बात के अब भी तुझे सुनाई न दूँ


जादू का खिलौना है

दुनिया जिसे कहते हैं जादू का खिलौना है
मिल जाये तो मिट्टी है खो जाये तो सोना है
अच्छा-सा कोई मौसम तन्हा-सा कोई आलम
हर वक़्त का रोना तो बेकार का रोना है
बरसात का बादल तो दीवाना है क्या जाने
किस राह से बचना है किस छत को भिगोना है
ग़म हो कि ख़ुशी दोनों कुछ देर के साथी हैं
फिर रस्ता ही रस्ता है हँसना है न रोना है
ये वक्त जो तेरा है, ये वक्त जो मेरा
हर गाम पर पहरा है, फिर भी इसे खोना है
आवारा मिज़ाजी ने फैला दिया आंगन को
आकाश की चादर है धरती का बिछौना है
एक सफ़ेद गुलाब
एक चिडिया को एक सफ़ेद गुलाब से प्यार हो गया,
उसने गुलाब को प्रपोस किया,गुलाब ने जवाब दिया
की जिस दिन मै लाल हो जाऊंगा उस दिन मै तुमसे प्यार करूँगा,
जवाब सुनके चिडिया गुलाब के आस पास काँटों में लोटने लगी और
उसके खून से गुलाब लाल हो गया
ये देखके गुलाब ने भी उससे कहा की वो उससे प्यार करता है
पर तब तक चिडिया मर चुकी थी इसलिए कहा गया है की सच्चे प्यार का
कभी भी इम्तहान नहीं लेना चाहिए
क्यूंकि सच्चा प्यार कभी इम्तहान का मोहताज नहीं होता है,
ये वो फलसफा है दोस्ती हर ख़ुशी,दोस्ती जिन्दगीदोस्ती रोशनी है, दोस्ती बंदगी है
जो आँखों से बया होता है,ये जरूरी नहीं की तुम जिसे प्यार करो वो तुम्हे प्यार दे,
बल्कि जरूरी ये है की जो तुम्हे प्यार करे तुम उसे जी भर कर प्यार दो,
फिर देखो ये दुनिया जन्नत सी लगेगी प्यार खुदा की ही बन्दगी है,खुदा भी प्यार करने वालो के साथ

मै कौन हूँ ?
इस अजनबी सी दुनिया में, अकेला इक ख्वाब हूँ.
सवालों से खफ़ा, चोट सा जवाब हूँ.
जो ना समझ सके, उनके लिये "कौन".
जो समझ चुके, उनके लिये किताब हूँ.
दुनिया कि नज़रों में, जाने क्युं चुभा सा.
सबसे नशीला और बदनाम शराब हूँ.
सर उठा के देखो, वो देख रहा है तुमको.
जिसको न देखा उसने, वो चमकता आफ़ताब हूँ.
आँखों से देखोगे, तो खुश मुझे पाओगे.
दिल से पूछोगे, तो दर्द का सैलाब हूँ
इतने दोस्तो मे भी एक दोस्त की तलाश है मुझे
इतने अपनो मे भी एक अपने की प्यास है मुझे
छोड आता है हर कोइ समन्दर के बीच मुझे
अब डूब रहा हु तो एक सािहल की तलाश है मुझे
लडना चाहता हु इन अन्धेरो के गमो से
बस एक शमा के उजाले की तलाश है मुझे
तग आ चुका हु इस बेवक्त की मौत से मै
अब एक हसीन िजन्द्गी की तलाश है मुझे
दीवना हु मै सब यही कह कर सताते है मुझे
जो मुझे समझ सके उस शख्श की तलाश है मुझे






शेर ओ शायरी



कोई दीवाना कहता है कोई पागल समझता है,
मगर धरती की बैचेनी को बस बादल समझता है।
तू मुझसे दूर कैसी है, मैं तुझसे दूर कैसा हूँ,
ये तेरा दिल समझता है या मेरा दिल समझता है।


मुहब्बत एक अहसासों की पावन सी कहानी है ,
कभी कबिरा दिवाना था, कभी मीरा दिवानी है।
यहाँ सब लोग कहते हैं, मेरी आंखों में आँसू हैं,
जो तू समझे तो मोती है जो ना समझे तो पानी है।


समंदर पीर का अंदर है लेकिन रो नही सकता,

ये आँसू प्यार का मोती है इसको खो नही सकता ।
मेरी चाहत को दुल्हन तू बना लेना मगर सुन ले,
जो मेरा हो नही पाया वो तेरा हो नही सकता ।
****************
छु लेंगे हम तुझे तेरे ख्वाबों में पर रूबरू तुझसे कभी ना हो पाएंगे..
तेरी ही चाहत है इस दील में सनम अब यह बात तुझे कैसे समझा पाएँगे
यूँ ही उतर आएंगे हम तेरे ही खयालों में और तेरी रूह में बस उतर जायेंगे
है यही अपने प्यार की इतनिसी दास्ताँ अब तेरी दुनिया हम सिर्फ ख्वबों में बसा जायेंगे



मिलना चाहो मुझसे तो. देख लेना अपने दील में झांक कर इक हम ही हम तुझे वहाँ नज़र आएंगे
पलकों पे आँसू को सजाया न जा सका उस को भी दिल का हाल बताया न जा सका
ज़ख्मों से चूर चूर था यह दिल मेरा एक ज़ख़्म भी उस को दिखाया न जा सका
जब तेरी याद आयी तो कोशिश के बा वजूद आँखों मैं आँसू को छुपाया न जा सका


कुछ लोग ज़िन्दगी मैं ऐसे भी आये हैं जिन को किसी भी लम्हे भुलायेया न जा सका
बस इस ख़्याल से कहीं उस को दुःख न हो हम से तो हाल -ए -गम भी सुनाया न जा सका
रुला कर हमे ,वोह खुश रह पाएँगे साथ मैं नहीं तो, मेरे जाने के बाद मुस्कुरएंगे
दुआ है खुदा से की उन्हें कभी दर्द न देना हम तो सह गाये , वोह टूट कर बिखर जाएँगे


मत इंतज़ार कराओ हमे इतना कि वक़्त के फैसले पर अफ़सोस हो जाये
क्या पता कल तुम लौटकर आओ और हम खामोश हो जाएँ
दूरियों से फर्क पड़ता नहीं बात तो दिलों कि नज़दीकियों से होती है
दोस्ती तो कुछ आप जैसो से है वरना मुलाकात तो जाने कितनों से होती है



दिल से खेलना हमे आता नहीं इसलिये इश्क की बाजी हम हार गए
शायद मेरी जिन्दगी से बहुत प्यार था उन्हें इसलिये मुझे जिंदा ही मार गए

लोग मोहब्बत को खुदा का नाम देते है कोई करता है तो इल्जाम देते है।
कहते है पत्थर दिल रोया नही करते और पत्थर के रोने को झरने का नाम देते है।
भीगी आँखों से मुस्कराने में मज़ा और है हसते हँसते पलके भीगने में मज़ा और है,
बात कहके तो कोई भी समझलेता है पर खामोशी कोई समझे तो मज़ा और है...!

मुस्कराना ही ख़ुशी नहीं होती उम्र बिताना ही ज़िन्दगी नहीं होती,
दोस्त को रोज याद करना पड़ता है क्योकि दोस्त कहना ही दोस्ती नहीं होती
उसने माँगा भी अगर कुछ तो जुदाई मांगी
और एक हम थे की हमें इनकार करना ना आया..

तुम तो ठहरे लडकी साथ क्या निभाओगे सुबह पहले..
सुबह पहले मौके पे शादी पे बैठ जाओगे...
तुम तो ठहरे लडकी...साथ क्या निभाओगे..

खामोशी में हमे आपकी हर अदा प्यारी लगी आपकी दोस्ती हमे सबसे न्यारी लगी,
खुदा से दुआ है न टूटे ये दोस्ती, क्योंकि ज़हां में यही चीज़ है जो हमे हमारी लगी|
दोस्ती के वादे को यूँ ही निभाते रहेंगे हम हर वक़्त आप को सताते रहेंगे
मर भी जाएं तो कोई गम न करना हम आंशु बनकर आपकी आँखों में आते रहेंगे|

रब से आपकी ख़ुशी मांगते हैं दुआओं में आपकी हंसी मांगते हैं
सोचते हैं क्या मांगे आपसे? चलो आपकी उम्र भर की दोस्ती मांगते हैं|

किसी की आँखों मे मोहब्बत का सितारा होगा
एक दिन आएगा कि कोई शक्स हमारा होगा
कोई जहाँ मेरे लिए मोती भरी सीपियाँ चुनता होगा
वो किसी और दुनिया का किनारा होगा



काम मुश्किल है मगर जीत ही लूगाँ किसी दिल को मेरे खुदा का
अगर ज़रा भी सहारा होगा किसी के होने पर मेरी साँसे चलेगीं
कोई तो होगा जिसके बिना ना मेरा गुज़ारा होगा देखो ये अचानक ऊजाला हो चला
दिल कहता है कि शायद किसी ने धीमे से मेरा नाम पुकारा होगा

हर किसी को दोस्त बनाया नहीं जाता...
ये वो रिश्ता है जो आजमाया नहीं जाता...
हाथ तो मिल जाते है अक्सर अजनबियों से भी ..
मगर दिल हर किसी से मिलाया नहीं जाता ..


बातें दोस्तों की दिल मे रखी जाती है इन्हें किससे -कहानियो की तरह सुनाया नहीं जाता ....
दोस्ती तो है हँसने हँसाने के लिए दिल दोस्तों का मजाक मे भी दुखाया नहीं जाता

तुम मेरी तकदीर क्यूँ देखते हो मेरे पैरों मे पड़ी जंजीर क्यों देखते हो
तुम तो कहते थे "नफरत है तेरी सूरत से फिर छुप छुप कर क्यों मेरी तस्वीर देखते हो !

दोस्ती कर ली निभानी अभी बाकी है दोस्ती का नजराना अभी बाकी है!
वक़्त पड़े तो देना एक आवाज़दे देंगे जान शायद वही देना बाकी है

ज़ख्म ऐसा दिया के कोई दवा काम न आई,आग ऐसी लगायी की पानी से भी बुझ न पाई.....
आज भी रोते है हम उन्हें याद कर,जिनको हमारी याद कभी न आई.



किसी की आँखों मे मोहब्बत का सितारा होगा
एक दिन आएगा कि कोई शक्स हमारा होगा
कोई जहाँ मेरे लिए मोती भरी सीपियाँ चुनता होगा
वो किसी और दुनिया का किनारा होगा
बहुत दिन हुए वो तूफ़ान नही आया, उस हसीं दोस्त का कोई पैगाम नही आया,
सोचा में ही कलाम लिख देता हूँ, उसे अपना हाल- ए- दिल तमाम लिख देता हूँ,
**************
ज़माना हुआ मुस्कुराए हुए, आपका हाल सुने... अपना हाल सुनाए हुए
आज आपकी याद आई तो सोचा आवाज़ दे दूं, अपने दोस्त की सलामती की कुछ ख़बर तो ले लूं

जब सीना ग़म से बोझल हो, और याद किसी की आती हो!
तब कमरे में बंद हो जाना, और चुपके चुपके रो लेना!!
जब आंखें बागी हो जायें, और याद में मेरी भर आयें!
फिर खुद को धोका मत देना, और चुपके चुपके रो लेना!!
जब पलकें दर्द से मूंदी हो, और सब समझें तुम सोते हो!
तब मुहँ पर तक्या रख लेना, और चुपके चुपके रो लेना!!

यह दुनिया जालिम दुनिया है, तुम हर गम को भी सह लेना!
तुम सब के सामने चुप रहना, और चुपके चुपके रो लेना!!
जब बारिश चेहरा धो डाले, और अश्क भी बूँदें लगते हों!
वो लम्हा हरगिज़ मत खोना, और चुपके चुपके रो लेना!!

दोस्ती नाम नहीं सिर्फ़ दोस्तों के साथ रेहने का बल्कि दोस्त ही जिन्दगी बन जाते हैं, दोस्ती में
जरुरत नहीं पडती, दोस्त की तस्वीर की देखो जो आईना तो दोस्त नज़र आते हैं,
दोस्ती में येह तो बहाना है कि मिल नहीं पाये दोस्तों से आज दिल पे हाथ रखते ही एहसास उनके हो जाते हैं, दोस्ती में
नाम की तो जरूरत हई नहीं पडती इस रिश्ते मे कभी
पूछे नाम अपना ओर, दोस्तॊं का बताते हैं, दोस्ती में
कौन केहता है कि दोस्त हो सकते हैं जुदा कभी
दूर रेह्कर भी दोस्त, बिल्कुल करीब नज़र आते हैं, दोस्ती में
सिर्फ़ भ्रम हे कि दोस्त होते ह अलग-अलग
दर्द हो इनको ओर, आंसू उनके आते हैं दोस्ती में

माना इश्क है खुदा, प्यार करने वालों के लिये अभी
पर हम तो अपना सिर झुकाते हैं, दोस्ती में
ओर एक ही दवा है गम की दुनिया में क्युकि
भूल के सारे गम, दोस्तों के साथ मुस्कुराते

फूलों सी नाजुक चीज है दोस्ती,
सुर्ख गुलाब की महक है दोस्ती,
सदा हँसने हँसाने वाला पल है दोस्ती,
दुखों के सागर में एक कश्ती है दोस्ती,

काँटों के दामन में महकता फूल है दोस्ती,
जिंदगी भर साथ निभाने वाला रिश्ता है दोस्ती,
रिश्तों की नाजुकता समझाती है दोस्ती,
रिश्तों में विश्वास दिलाती है दोस्ती,
**********************
तन्हाई में सहारा है दोस्ती
मझधार में किनारा है दोस्ती
जिंदगी भर जीवन में महकती है दोस्ती
किसी-किसी के नसीब में आती है दोस्ती
**********************
हर खुशी हर गम का सहारा है दोस्ती,
हर आँख में बसने वाला नजारा है दोस्ती,
कमी है इस जमीं पर पूजने वालों की वरना इस जमीं पर "भगवान" है दोस्ती
**********************
ना ज़मीन, ना सितारे, ना चाँद, ना रात चाहिए,
दिल मे मेरे, बसने वाला किसी दोस्त का प्यार चाहिए,
ना दुआ, ना खुदा, ना हाथों मे कोई तलवार चाहिए,
मुसीबत मे किसी एक प्यारे साथी का हाथों मे हाथ चाहिए
**********************
कहूँ ना मै कुछ, समझ जाए वो सब कुछ दिल मे उस के, अपने लिए ऐसे जज़्बात चाहिए
उस दोस्त के चोट लगने पर हम भी दो आँसू बहाने का हक़ रखें
और हमारे उन आँसुओं को पोंछने वाला उसी का रूमाल चाहिए
**********************
मैं तो तैयार हूँ हर तूफान को तैर कर पार करने के लिए
बस साहिल पर इन्तज़ार करता हुआ एक सच्चा दिलदार चाहिए
उलझ सी जाती है ज़िन्दगी की किश्ती दुनिया की बीच मँझदार मे
इस भँवर से पार उतारने के लिए किसी के नाम की पतवार चाहिए
**********************

अकेले कोई भी सफर काटना मुश्किल हो जाता है
मुझे भी इस लम्बे रास्ते पर एक अदद हमसफर चाहिए
यूँ तो 'मित्र' का तमग़ा अपने नाम के साथ लगा कर घूमता हूँ
पर कोई, जो कहे सच्चे मन से अपना दोस्त, ऐसा एक दोस्त चाहिए

आज एक बार सबसे मुस्करा के बात करो
बिताये हुये पलों को साथ साथ याद करो
क्या पता कल चेहरे को मुस्कुराना
और दिमाग को पुराने पल याद हो ना हो

मैं खुशी हो या गम, बस मुस्कुराना चाह्ता हूं
मैं दोस्तॊं से दोस्ती तो हर कोई निभाता है
दुश्मनों को भी अपना दोस्त बनाना चाहता हूं
**********************
मैं वोह सोचते हैं कि मैं अकेला हूं उन्के बिना.
तन्हाई साथ है मेरे इतना बताना चाह्ता हूं
ए खुदा, तमन्ना बस इतनी सी है कबूल करना
मुस्कुराते हुए ही तेरे पास आना चाह्ता हूं,


मैं बस खुशी हो हर पल और मेहकें येह गुल्शन सारा
अभी हर किसी के गम को, अपना बनाना चाह्ता हूं
खोये-खोये-से हो हुआ क्या है? कुछ बताओ ये माजरा क्या है?
भूल कर ख़ुद को भी नहीं चाहा ये बताओ मेरी ख़ता क्या है?
**********************
मुझे किसी की तालाश है मुझे जिन्दगी की भी तालाश है
मुझे किसी चीज़ की तालाश है मुझे सचे दोस्त की तालाश है
मुझे सची दोस्ती की तालाश है मुझे सचे प्यार की तालाश है
**********************


मुझे सचे यार की तालाश है मुझे सचे लफ्जों की तालाश है
मुझे सचे नाम की तालाश है मुझे सची ख़ुशी की तालाश है
मुझे सचे आँसुओं की तालाश है मुझे सची खुशबु की तालाश है
मुझे सचे दर्द की तालाश है मुझे दिल में बसने वाले की तालाश है
**********************
मुझे एक पल की तालाश है मुझे गुमनाम की तालाश है
मुझे खुदा की तालाश है मुझे सचे रिश्तो की तालाश है
मुझे सचे ख्वाब की तालाश है मुझे सांसो की तालाश है
मुझे मंजिल की तालाश है मुझे सचे जीवन साथी की तालाश है
**********************
आँसू मैं ना ढूँदना हू में दिल मैं हम बस जाएँगे
तमन्ना हो अगर मिलने की तो बंद आँखों मैं नज़र आएँगे.
लम्हा लम्हा वक़्त गुज़ेर जाएँगा, चँद लम्हो मैं दामन छूट जाएगा
**********************
आज वक़्त है दो बातें कर लो हमसे, कल क्या पता कौन आपके ज़िंदगी मैं आ जाएगा.
पास आकर सभी दूर चले जाते हैं, हम अकेले थे अकेले ही रेह जाते हैं, दिल का दर्द किससे दिखाए
******
मरहम लगाने वाले ही ज़ख़्म दे जाते हैं, वक़्त तो हूमें भुला चुका है, मुक़द्दर भी ना भुला दे,
प्यार दिल से हम इसीलिए करते है, क्यू के आप्प हमें फिर से रुलाना चाहते है
**********************
ज़िंदगी हमेशा पाने के लिए नही होती, हर बात समझाने के लिए नही होती,
याद तो अक्सर आती है आप की, लकिन हर याद जताने के लिए नही होती
**********************
महफिल न सही तन्हाई तो मिलती है
मिलन न सही जुदाई तो मिलती है
कौन कहता है मोहब्बत में कुछ नही मिलता
वफ़ा न सही बेवफाई तो मिलती है
**********************
कितनी जल्दी ये मुलाक़ात गुज़र जाती है प्यास भुजती नही बरसात गुज़र जाती है
अपनी यादों से कह दो कि यहाँ न आया करे नींद आती नही और रात गुज़र जाती है








आओ यादों के फूल सजा ले हम कभी तुम याद आओ हमें कभी याद तुम्हे आए हम
दिल की चौखट पर घावों ने किए हैं बसेरे कभी सहलाओं तुम कभी मरहम लगाए हम
यूँ न मिलना हम से जैसे मिलते हों किसी अजनबी से कभी लगाना गले हमको कभी पहनाना हार बाहों के
मेरे दिल पर आज भी हैं यादें उन मुलाकातों की,कभी आना तेरा दहलीज पर मेरी कभी परदों से सनम न कटे अब इन्जेज़ार की यह घडियां,यादों के फूलों से कैसे ज़िन्दगी गुजारे हम....




दिल के एक कोने से आवाज आती है,
हमें हर पल उनकी याद आती है,
दिल पुछ्ता है हर बार हमसे,
जिन्हें हम याद करते हैं इतना,
क्या उन्हें भी कभी हमारी याद आती है?
रह रह कर आपकी याद आती है,
आपके न आने की वजह सताती है,
सोच रहे हैं जरुर कोई गम है,
या आपके दिल में हमारे लिए जगह कम है

हमारा हर लम्हा चुरा लिया आपने,
आँखो को एक चाँद दिखा दिया आपने,
हमें तो जिंदगी दी किसी और ने,
पर इतना प्यार देकर जीना सिखा दिया आपने!!!!


तेरा दुःख हम सह नही सकते ,
भरी महफ़ील में कुछ कह भी नही सकते,
हमारे गिरते हुए आँसू पकड कर तो देख,
वो भी कहते हैं हम आपके बिना रह नही सकते,
कहीं अंधेरा तो कहीं शाम होगी,
मेरी हर खुशी तेरे नाम होगी,
कुछ माँगकर तो देख हमसे,
होठों पे हँसी और हथेली पर जान होगी!!!
जिंदगी में किसी का ऎतबार मत करना,
दोस्ती की हदों को पार मत करना,
खो दोंगे उसे हमेशा के लिए,
इसलिए जो अच्छा लगे उनसे प्यार मत करना!!!

वो मौसम वो बहार उसके सामने कम थी,
साथ गुजरा हुआ वक्त,वो फ़ीजा कम थी,
जुदा तो आखीर होना ही था जालीम,
क्या करें इन हाथों में मिलन की लकीरें कम थी!!!!!!!
--------------***********---------------
साथ न सही तन्हाई तो मिलती ही है,
मिलन न सही जुदाई तो मिलती ही है,
कौन कहता है प्यार में कुछ नही मिलता,
वफ़ा न सही बे-वफ़ाई तो मिलती ही है!!!!!
------------**********--------------
काँच को चाहत थी पत्थर पाने की,
इक पल में फ़िर टूट कर बिखर जाने की,
चाहत बस उतनी थी उस दिवाने की,
अपने टूकडों में तस्वीर उसकी सजाने की!!
----------************-----------
रास्तें पे न बैठो ठंडी हवा तंग करेगी,
गुजरे हुए लम्हों की हर सजा तंग करेगी,
किसी को न लाऒ दिल के इतने करीब,
बाद में उसकी हर इक अदा तंग करेगी!!!
----------*********-------------
एक जनाजा और एक बरात टकरा गए,
उनको देखने वाले भी चकरा गए,
ऊपर से आवाज आई-"ये कैसी विदाई है?
महबूब की डोली देखने साजन कि अर्थी भी आई है!!
------------********------------------------
वो तो दिवानी थी मुझे तन्हा छोड गई,
खुद न रुकी तो अपना साया छोड गई,
दुख न सही गम इस बात का है..
आंखो से करके वादा होठो से तोड गई!!!!!!!
------------**********-------------------
जब आंसू आए तो रो जाते हैं जब ख्वाब आए तो खो जाते हैं,
नींद आंखो में आती नही बस आप ख्वाबो में आऒगें,
यही सोच कर सो जाते हैं.............
----------*********--------------
अपने दिल की बात उनसे कह नही सकते बिन कहे भी जी नही सकते,
ऎ खुदा! ऎसी तकदीर बना, कि वो खुद हम से आकर कहे कि,
हम आपके बिना जी नही सकते,
---------**********-----------
होठ कह नही सकते जो फ़साना दिल का,
शायद नजरो से वो बात हो जाए,
इसी उम्मीद में इंतजार करते हैं रात का,
कि शायद सपनों मे ही मुलाकात हो जाए.......
दिल तो तोड ही दिया आपने,
अब चिता भी जला देना,
कफ़न ना मिले तो,
ये दुपट्टा ही ऒढा देना,
कोई पुछे कि बिमारी क्या थी हमें,
तो नजरे झुका के महोब्बत बता देना........
------------********----------------
हमारें आंसू पोछ कर वो मुस्कुराते हैं,
इसी अदा से तो वो दिल को चुराते हैं,
हाथ उनका छू जाए हमारे चेहरे को,
इसी उम्मीद में तो हम खुद को रुलाते हैं!!!!!!!!!
--------------*********-----------------
दील में प्यार का आगाज हुआ करता है,
बातें करने का अंदाज हुआ करता हैं,
जब तक दिल को ठोकर नही लगती,
सब को अपने प्यार पर नाज हुआ करता है!!!!!!
-----------***********------------------
दिल जीत ले वो जीगर हम भी रखते हैं,
कातिल कर दे वो नजर हम भी रखते हैं,
वादा किया हैं किसी को सदा मुस्कुराने का,
वरना आंखो में समंदर हम भी रखते हैं!!!!!!!!
--------------**********-----------------
ईंसान के कंधों पर ईंसान जा रहा था,
कफ़न में लिपटा अरमान जा रहा था,
जिन्हें मिली बे-वफ़ाई महोब्बत में,
वफ़ा की तलाश में श्मशान जा रहा था........
----------------*********-----------------



हजार झोपडीयां जल कर राख हो जाती है,
तब जा कर कहीं इक महल बनता है,
आशीकों के मरने पर कफ़न भी नही मिलता,
और हसीनों के मरने पर ताजमहल बनता हैं!!
उस दिल से "प्यार” करो जो तुम्हें दर्द दें,
पर उस दिल को कभी दर्द न दो जो तुम्हें "प्यार” करें
क्यों कि तुम सारी दुनीया के लिए "एक” हो,
लेकिन किसी एक के लिए सारी दुनीया हो...
-----------**********--------------------

वादे करते हैं,कसमें खाते हैं,
फ़िर भी न जाने लोग क्यूं साथ छोड जाते हैं,
हमे तो तकलिफ़ होती है फ़ुल तोडने में भी,
न जाने कैसे लोग दिल तोड जाते हैं!!!!!!!!!!
-----------**********---------------
करोगें याद गुजरें जमाने को,
तरसोगें हमारे साथ एक पल बिताने को,
फ़िर आवाज दोंगे हमें वापस बुलाने को,
और हम कहेंगे दरवाजा नही है स्वर्ग से वापस आने को!!!!!!!!
-----------------***********------------------------
दिल की आवाज को इजहार कहते हैं,
झुकी निगाहों को इजहार कहते हैं,
सिर्फ़ पाने का नाम इश्क नही,
कुछ खोने को भी प्यार कहते हैं!!!!!!!!!
------------**********---------------
हंसी ने लबों पे टिकना छोड दिया,
ख्वाबों ने सपनो में आना छोड दिया,
नही आती अब तो हिचकियां भी,
शायद आपने हमें याद करना भी छोड दिया..
-----------**********--------------
जब भी याद आती हैं,मुस्कुरा लेते हैं,
कुछ पलो के लिए हर गम भुला देते हैं,
कैसे भीग सकती है पलकें आपकी,
आपके हिस्से के आंसू तो हम बहा लेते हैं!!!!
-----------***********------------



लौट जाते हैं लोग गम हमारा देख कर,
जैसे लौट जाती है लहरे किनारा देख कर,
तु कंधा न देना मेरे जनाजे को,
कही जींदा न हो जाऊं तेरा सहारा देख कर!!!!!
----------***********-------------
गम इस कदर मिला,गबरा के पी गए,
खुशी थोडी सी मिली,मिल के पी गए,
यूं तो न थे हम पीने के आदी,
शराब को तन्हा देखा,
तो तरस खा के पी गए!!!!!!!!
-----------*********-----------
लीखूं कुछ आज ये वक्त का तकाजा हैं,
दिल में दर्द अभी ताजा है,
गिर पडते हैं आंसू मेरे कागज पर,
लगता है कलम में स्याही कम दर्द ज्याद है...
----------**************----------
हमनें भी किसी से प्यार किया हैं राहों में खडे इंतजार किया है
भुल उनकी नही,भुल हमारी है क्यूं कि उन्होंने हमसे नहीं हमने उनसे प्यार किया है!
---------******---------


आज दूर से ही कोई सलाम कर गई,
अपनी यादों को गुलाम कर गई,
अपनी जिंदगी गिरवी रख कर खरीदा था जिसे,
आज वो ही मुझे नीलाम कर गई!!!!!!
----------******------------------



लहरों से मिलकर ना वो बह सके ना हम,
1 दूजे के दिल में न वो रह सके ना हम,
जीत लेते आसमान एक दिन........
लेकिन पलकों कॊ खामोशी को लब्जों में न वो कह सके न हम!!!!
-----------************-----------------------

इश्क से मिली है जो तन्हाईंया हमें कैसे उनका दर्द बयां करेंगे?
1 से ही मोहब्ब्त इतनी कर ली अब किसी और से मोहब्ब्त क्या करेंगे?
----------------**********-----------------------



कदम कदम पे बहारों ने साथ छोड दिया,
पडा जब वक्त तो अपनों ने साथ छोड दिया,
कसम खायी थी सितारों ने साथ देने की,
सुबह होते ही सितारों ने भी साथ छोड दिया......
------------*********---------------------
खामोश पलकों से जब आंसू आते हैं,
आप क्या जानों आप हमें कितना याद आते हैं
आज भी उसी मोड पे खडे हैं,
जहां आपने कहा था"तुम ठहरो हम आते हैं”.........


अगर हम 1 आंसू होते तो आपकी आंखो से होकर आपके गालों पर मरना पसंद करते,
और आप मेरी आंखो के आंसू होते तो वादा है हम जिंदगी भर न रोते.....
************************
तन्हाईंयों के सागर में तन्हा हमें छोड गई,
जाने के बाद इक अजीब रिश्ता जोड गई,
खुद को सताने का शौक था इतना,
दिल लगा के हमारा दिल अपना तोड गई..........
----------***********--------------------
मोहब्ब्त का अजीब कारोबार हमनें किया,
वो बे-वफ़ा सही पर प्यार हमनें किया,
अगर वो छोड जाए तो मत कहो बुरा उनकों,
कसूर उनका नही,ऎतबार हमनें किया..........
-------------*********----------------
सोचा इस कदर उनकों भुल जाऎंगे,
देख कर भी अनदेखा कर जाऎंगे,
पर जब जब सामने आया उनका ये चेहरा,
सोचा इस बार देख ले,अगली बार भुल जाऎंगे.
----------********------------------
मैं.जो हम उड ए संगदिल सनम, तेरे पथ्थर दिल का वास्ता हमे,
नसीब वाले हो, खुदा ने ऐसा दिल दिया तुम्हे, कम से कम तुम्हे किसी से मोहोब्बत होगी नही...
अगर बदकिस्मती से हो भी गई, तो घबराना मत, तुम्हारा दिल इतना सख्त है
कि तब भी वो पिघलेगा नही। लम्हों के कतरे निरंतर बहते मुट्ठी में समाते, आँखों को भिगोते
*************************************



मत करो कोई वादा जिसे तुम निभा न सको, मत चाहो उसे जिसे तुम पा न सको,
प्यार कहाँ किसी का पूरा होता है, इसका तो पहला शब्द ही अधूरा होता है.. !!
------ISKA JAWAB------
माना की प्यार का पहला अक्षर अधूरा है, लेकिन 'प' को निकल दो तो यार रह जाता है
और आप जैसा यार हो तो ज़िंदगी से भी प्यार हो जाता है

------REMEMBER ALWAYS------
यूं तो प्यार करने वाले तुम्हें कम न मिलेंगे, मिल जाएंगे हम जैसे बहुत ,,, पर हम न मिलेंगे.
------NOW ENJOY------
उन्हें भूलने की कोशिश की मैंने, दिल ने कहा याद करते रहना...

आँखों से मुस्कराने में मज़ा और है,हसते हँसते पलके भीगने में मज़ा
और है,बात कहके तो कोई भी समझलेता है,पर खामोशी कोई समझे तो मज़ा और है...!

मुस्कराना ही ख़ुशी नहीं होती,उम्र बिताना ही ज़िन्दगी नहीं होती,
दोस्त को रोज याद करना पड़ता है,क्योकि दोस्त कहना ही दोस्ती नहीं होती

हम ना रहेंगे तो दोस्ती कौन करेगा,
ऐ खुदा मेरे दोस्त को सलामत रखना वरना मेरी शादी में डांस कौन करेगा!
फूलों ने अमृत का जाम भेजा है तारो ने गगन से सलाम भेजा है,
हर खुशी आपको मुबारक हों सच्चे दिल से हमने यह पैगाम भेजा है!

आँखो मे बसे है जरा ध्यान रखना अपना रिश्ता यू ही आबाद रखना
मुझे तो आदत है आपको याद करने की अगर हिचकियाँ आती रहे तो माफ़ करना!
साँस लेने से तेरी याद आती है ना लेने से मेरी जान जाती है,कैसे कह दू सिर्फ़ साँस से मैं जिंदा हूँ
**********************
कमबख्त साँस भीं तेरी याद के बाद आती है!
ऐसा नही की आप याद आते नही है
खता सिर्फ़ इतनी है हम बताते नही है
दोस्ती आपकी अनमोल है हमारे लिए समझते हो
आप इसलिए हम जताते नही है! जिंदगी में खुशियों को पुकारा है
******************
सदा मुस्कराना तुम्हारा हर गम हमारा है,
फूल खिलते रहे आपकी दुनियाँ में और कांटो के लिए दामन हमारा है!
दिल में इंतजार की लकीर छोड़ जायेंगे आँखो में यादो की नमी छोड़ जायेंगे,
ढूढ़ते फिरोंगे हमे एक दिन जिन्दगी में एक दोस्त की कमी छोड़ जायेंगे!
******************
किसी को मोहब्बत की सच्चाई मार गई किसी को मोहब्बत की गहराई मार गई,
कोई बच ना पाया इस मोहब्बत से जो भी बचा उसे तन्हाई मार गई!
जिन्दगी की राहों में बहुत से यार मिलेंगे हम क्या हमसे भी अच्छे हजार मिलेंगे,
**********************




इन अच्छो की भीड़ में हमे ना भूला देना हम क्या आपको बार-बार मिलेंगे!
किस्मत पर एतबार किसको है मिल जाए खुशी तो इनकार किसको है,
कुछ तो मजबुरिया है जिन्दगी में दोस्त वरना बेरुखी से प्यार किसको है!
***********************
वो मौत भी बड़ी सुहानी होगी जो आपकी दोस्ती में आनी होगी,
वादा रहा आपसे पहले हम जायेंगे क्योकि!आपके स्वागत की रस्म भी तो निभानी होगी!
किस कदर खूब है,दिल्लगी आपकी आज भी दिल में है दोस्ती आपकी

जब भी फुरसत के लम्हे हमे है मिले दिल ने महसूस की है कमी आपकी!
दीपक में अगर नूर ना होता तनहा दिल मजबूर ना होता,
हम आपसे मिलने जरूर आते अगर आपका घर दूर ना होता!
लहर आती है किनारे से लौट जाती है
याद आती है दिल में सिमट जाती है
दोनों मी कितना फर्क है लहर बेवक्त आती है
याद हर वक्त आती है! यादों के इस भवर में एक पल मेरा हो
फूलों के इस चमन में एक गुल मेरा हो
खुदा करे की जब आप याद करे अपनों को तो उन अपनो में एक नाम मेरा हो!

उन फूलों से क्या दोस्ती करोंगे जो एक बार खिले और मुरझा जाए,
दोस्ती तो हम जैसे कांटो से करो जो एक बार चुभे और बार-बार याद आए!

ज़माने से कब के गुजर गए होते जीने से पहले ही मर गए होते,
बधे ना होते अगर आपके दोस्ती के धागे मे तो कब के मोतियों जैसे बिखर गए होते!

ना खैरियत ना कोई पैगाम आया है जो सोचा नही वही अंजाम आया है,
क्या दोस्त ने भुला दी दोस्ती मेरी ना दुआ कोई ना सलाम आया है!

रब से आपकी खुशी मागते है दुआ में आपकी दोस्ती मागते है,
सोचते है क्या मांगे आपसे चलो आपसे उमर भर की दोस्ती मांगते है!

दोस्ती करना हमे भी सिखा दो इस दिल के कोने में हमे भी जगह दो,
हम आपकी यादों में है कि नही होठो से ना सही एक sms से ही बता दो!

सूरज की पहली किरण तुम्हे रोशनी दे फूलों की कलियाँ तुम्हे खुसबू दे,
बाकी दुनियाँ तुम्हे कुछ दे या ना दे ऊपर वाला हमेशा तुम्हे खुशी दे!

मेरे प्यार की वो हद पूछते है दिल में कितनी जगह है,ये पूछते है,
चाहते है हम सिर्फ़ उन्ही को क्यो इतना उसकी भी वो हमसे वजह पूछते है!

हमे हसरत है तुम्हे पाने की बस इतनी सी चाहत है इस दीवाने की,
हमे शिकवा तुमसे नही किसी और से है क्या जरूरत थी इतना खूबसूरत बनाने की!

वक्त नूर को बेनूर बना देता है थोड़े से जख्म को नासूर बना देता है,
अपनो से कौन जुदा होना चाहता है पर वक्त सबको मजबूर बना देता है!


दिल की किताब का पन्ना चुरा ले गया कोई आँखो से नींदों को उड़ ले गया कोई,
हमे तो पीने की आदत ना थी,लेकिन आँखो से जाम पिला गया कोई!
किसी की चाहत का तुम इम्तेहान ना लेना जो निभा ना सको वो वादा मत करना

जिसे तुम बिन जीने की आदत ना हो उसके जीने की तुम दुआ मत करना!
मुस्कराये आप तो फूल खिल जाए बातें करे आप तो बाहर आ जाए,
इतनी दिलकश है आप की दोस्ती की दुश्मन को भी आप पर प्यार आ जाए!
जीने का राज़ मैंने दोस्ती में पा लिया है जिसका भी गम मिला उसे अपना बना लिया

यूँ ही उतर आएँगे हम तेरे ही ख़यालो में और तेरी रूह में बस उतर जाएँगे है
यही अपने प्यार की इतनी सी दस्तान अब तेरी दुनिया हम सिर्फ़ ख्वाबो में बसा जाएँगे
जो मिलना चाहो मुझसे तो देख लेना अपने दिल में झाँक कर एक हम ही हम तुझे वहाँ नज़र आएँगे !

तेरी दोस्ती को पलकों पर सजायेंगे हम जब तक जिन्दगी है तब तक
हर रस्म निभाएंगे आपको मनाने के लिए हम भगवान् के पास जायेंगे
जब तक दुआ पूरी न होगी तब तक वापस नहीं आयेंगे
हर आरजू हमेशा अधूरी नहीं होती है दोस्ती मै कभी दुरी नहीं होती है

लोग कहते हैं ज़मीं पर किसी को खुदा नहीं मीलता शायद उन लोगों को दोस्त कोई तुम-सा नहीं मिलता किस्मतवालों को ही milati है पनाह कीसी के dil में यूं हर शख़्स को तो जन्नत का पता नहीं milata अपने सायें से भी ज़यादा यकींन है मुझे तुम पर अंधेरों में तुम तो mil जाते हो, साया नहीं milata इस बेवफ़ा zindagi से शायद मुझे इतनी मोहब्बत ना होती अगर इस ज़िंदगी में दोस्त कोई तुम जैसा नहीं milata







मौत की गादी में जिस दिन सोना होगा.न कोई तकिया होगा न कोई बिछौना होगा...साथ होगी आप जैसे यारों की यादें...और कब्रिस्तान का छोटा सा कौना होगा... अगर रख सको तो एक निशानी हूँ मैं,और खो दो तो सिर्फ़ एक कहानी हूँ मैं,रोक पाए ना जिसको ये सारी दुनिया,वो एक बूँद आँख का पानी हूँ मैं

आपसे दोस्ती हम यूं ही नही कर बैठे, क्या करे हमारी पसंद ही कुछ "ख़ास" है. .
चिरागों से अगर अँधेरा दूर होता, तोह चाँद की चाहत किसे होती.
कट सकती अगर अकेले जिन्दगी तो दोस्ती नाम की चीज़ ही न होती.

कभी किसी से जीकर ऐ जुदाई मत करना, इस दोस्त से कभी रुसवाई मत करना
जब दिल उब जाए हमसे तोह बता देना, न बताकर बेवफाई मत करना.

दोस्ती सची हो तो वक्त रुक जता है अस्मा लाख ऊँचा हो मगर झुक जता है
दोस्ती मे दुनिया लाख बने रुकावट, अगर दोस्त सचा हो तो खुदा भी झुक जता है.
दोस्ती वो एहसास है जो मिटती नही. दोस्ती पर्वत है वोह, जोह झुकता नही, इसकी कीमत क्या है पूछो हमसे



सांसो का पिंजरा किसी दिन टूट जायेगा फिर मुसाफिर किसी राह में छूट जायेगा अभी साथ है तो बात कर लिया करो क्या पता कब साथ छूट जायेगा क़यामत तक तुझे याद करेंगे तेरी हर बात पर एतरार करेंगे

एक सवाल जिंदगी से किया करते है कि हम दुनिया मे क्यो जिया करते है
जब इक दुसरे के लिये मिलता नही वक्त फ़िर लोग क्यो रिस्ते बना लिया करते है...

किसी की आँखों मे मोहब्बत का सितारा होगा एक दिन आएगा
कि कोई शक्स हमारा होगा ऐसा दोस्त चाहिए जो हमे अपना मान सके,
जो हमारा दिल को जान सके,चल रहा हो हम तेज़ बेरिश मे,
फिर भी पानी मे से आँसुओ को पहचान सके!!!!

ख़ुश्बू की तरह मेरी सांसो मे रेहाना लहू बनके मेरी नस नस मे बेहाना,
दोस्ती होती है रिस्तो का अनमोल गेहना




तुम्हारा आईना जो बनाना पड़ेगा चाँद को ही ज़मीन पे लाना पड़ेगा कदम से कदम को मिलना पड़ेगा
मेरे साथ तुमको भी आना पड़ेगा मंज़िल भी तुमको ही देनी पड़ेगी रास्ता भी तुम को बताना पड़ेगा ये
आँखों हों सूनी तो पानी भरेगा मेरे सपनो में आना जाना पड़ेगा
तू मेरा क्या है ना समझेगा कोई ये रिश्ता सभी से छिपाना पड़ेगा
***********************
मिलन के मिलेंगे पल या कि दो पल इन लम्हों से जीवन चुराना पड़ेगा वही ताज होगा और रूहे रहेंगी रेत का इक घरौंदा बनाना पड़ेगा आँसू से इस को जो धोते रहे हम इश्क़ अपना कभी ना पुराना पड़ेगा भूल जाऊँगा
वादे जो मैने किए हैं हर इक वादा मेरा निभाना पड़ेगा


हँसते हँसते रोने लगी आंखे दिल मे दबा दर्द फिर सेउबरने लगा दर्द ही दर्द छिपा है इस सीने मे ..
और सिर्फ एक आंसू ही है दिखने को अब विश्वास नहीं इस जीवन पे पर हर पथ पे चलना तो मजबूरी है ..
.
साँसों को महकाना हमें अब भी आता है
बारिश को बुलाना हमें अब भी आता है
बीते लम्हों को जीना वाजिब नहीं लगता वरना पुराना वक़्त लौटना
हमें भी आता मोहब्बत का इरादा अब बदल जाना भी मुश्किल है


मैं न जानू की कौन हूँ मैं,लोग कहते है सबसे जुदा हूँ
मैं,मैने तो प्यार सबसे किया, पर न जाने कितनो ने धोखा दिया।
चलते चलते कितने ही अच्छे मिले,जिनने बहुत प्यार दिया,पर
कुछ लोग समझ ना सके,फिर भी मैने सबसे प्यार किया।

दोस्तो के खुशी से ही खुशी है तेरे गम से हम दुखी है,तुम हंसो तो खुश हो जाऊंगा,
तेरे आँखो मे आँसु हो तो मनाऊंगा। मेरे सपने बहुत बढे़ है पर अकेले है हम, अकेले है
फिर भी चलता रहऊंगा,मजिंल को पाकर रहऊंगा। ये दुनिया बदल जाये पर कितनी भी,
पर मै न बदलऊंगा,जो बदल गये वो दोस्त थे मेरे,पर कोई ना पास है मेरे।






बेबसी ,बेकरारी ,मायूसी को उम्मीदे -कफन मैं सी लेता हूँ
अफसानो के कंधो पे देख हकीकत का जनाजा लबो को सी लेता हूँ
यू तो खुदी और खुदकशी के लाख बहाने हैं जहां में दर्द
यह जिन्दगी ओरो की अमानत है यही सोच के जी लेता हूँ ...

.सबने कहा दोस्ती एक दर्द है हमने कहाँ ये दर्द भी क़ुबूल है !!
इस दर्द के साथ जी नहीं पाओगे, हमने कहाँ दोस्ती मे मारना भी क़ुबूल है !!
रात गुमनाम होती है दिन किसी के नाम होता है !!
हम ज़िंदगी कुछ इस तरह जीते हैं ह्रर लम्हा दोस्तों के नाम होता

आज सोचा की जबाब क्या भेजू आप जैसे दोस्त को ख़िताब क्या भेजू कोई फूल हो तो नही मालूम
जो ख़ुद गुलाब हो उसे गुलाब क्या भेजू महक इश्क़ की काम नही होती ज़िंदगी से उसकी ख़ुशबू क म नही होती
साथ अगर हो आप जैसा दोस्त तो ज़िंदगी जन्नत से क म नही होती


कुछ लोग बहुत ख़ास होते है हर पल दिल के पास होते है ख़ुशी हो या ग़म वे सदा साथ रहते है लोग उन्हे
दोस्त हम उन्हे आप कहते है. आपके ख़्यालो से फ़ुरसत नही मिलती हमे एक पल राहत नही मिलती मिल तो जाता सब कुछ पर आपकी झलक नही मिलती सुना है की आपकी एक स्माईल पर सभी फ़िदा हो जाते है


कोई दूर का देर से बिछडा मिल गया जो दिल के बहुत करीब सा है
आज मिल कर फिर से आँखें नम कर गया वो शख्स
कितना अजीब सा है...समेट के ले गया अपने साथ मेरी मुस्कराहट भी,
कितना गरीब सा है..आज लौटा भी तो खाली हाथ, क्यों फिर भी मेरे लिये रकीब सा है.....

हिचकियों से एक बात का पता चलता है,
कि कोई हमे याद तो करता है,बात न करे तो क्या हुआ,
कोई आज भी हम पर कुछ लम्हे बरबाद तो करता है

ज़िंदगी हमेशा पाने के लिए नही होती,हर बात समझाने के लिए नही होती,
याद तो अक्सर आती है आप की,लकिन हर याद जताने के लिए नही होती
महफिल न सही तन्हाई तो मिलती है मिलन न सही जुदाई तो मिलती है,
कौन कहता है मोहब्बत में कुछ नही मिलता, वफ़ा न सही बेवफाई तो मिलती है

सोचते हैं तुम्हें इतना याद न करें लेकिन आंखें बंद करते ही इरादे बदल जाते हैं
कभी कभी दिल उदास होता है हल्का हल्का सा आँखों को एहसास होता है
छलकती है मेरी भी आँखों से नमी तन्हाई ना पाए कोई महफिल की रात के बाद,जुदाई ना पाए कोई किसे के साथ के बाद, ना पड़े किसी को आदत किसी की इतनी, की हर सास भी आये उसकी याद के बाद


दिल तोड़ दिया ज़ालिम ने मुंह मोड़ लिया ज़ालिम ने।
माना की तुम्हारे चाहने वाले बहुत हैं,लेकिन हमसा न है और न होगा...।
माना कि हम थोड़े से पागल है,लेकिन, तुम्हारी अदाओं के कायल हैं, फिर भी,
दिल तोड़ दिया ज़ालिम नेमुंह मोड़ लिया ज़ालिम ने।

तुम बेशक से भूल जाना हमे, लेकिन हम न भुला पाएँगे,
लेकिन भुलाने की कोशिशों को आगे ज़रुर बढ़ांएंगे।
मैने तो बस प्यार किया था कोई गुनाह थोड़ी किया था,
जिसकी सज़ा मुझे इतनी बड़ी मिली,फोन तो दूर मैसज तक की अनुमति न मिली।




मैं न जानू की कौन हूँ मैं,लोग कहते है सबसे जुदा हूँ मैं,मैने तो प्यार सबसे किया,
पर न जाने कितनो ने धोखा दिया।चलते चलते कितने ही अच्छे मिले,
जिनने बहुत प्यार दिया,पर कुछ लोग समझ ना सके,फिर भी मैने सबसे प्यार किया।
दोस्तो के खुशी से ही खुशी है,तेरे गम से हम दुखी है,तुम हंसो तो खुश हो जाऊंगा

देखती होगी जब भी आईना खुद पे इतराती तो होगी...
महबूब की बाँहों में समाने को ये जवानी बल खाती तो होगी..
ख्वाब में ही सही मुझसे मिलने पर ये नजरें चुराती तो होगी..
तेरा दीवाना है सोच के मन ही मन तुम मुस्कराती तो होगी

महबूब के पहले बोसे की महक तेरे दिल को गुदगुदाती तो होगी.. मधुर मिलन की तड़पन तेरे दिल की आग भड़काती तो होगी.. अपने दिल का हाल किससे कहुँ ये सोच के कसमसाती तो होगी..

याद करते हैं तुम्हें,बस भूल हम पाते नहीं। लम्हा-लम्हा जीते हैं,साहिल को हम पाते नहीं॥
टूट न जाए कहीं यह सांसों का है सिलसिला ।लड रहे हैं ज़िन्दगी से मर भी हम पाते नहीं..
याद करते हैं तुम्हे,बस भूल हम पाते नहीं॥

उन्हें कभी मुझे याद किये एक अरसा हुआ,
वो उधर बेखबर इधर मैं तरसा हुआ. रो रोकर ऐसे खामोश हुई
ये आँखें मेरी, जैसे खामोश हो कोई बादल बरसा हुआ.....


मिल मिल के बिछड़ने का मज़ा क्यों नहीं देते? हर बार कोई ज़ख़्म नया क्यों नहीं देते?
ये रात, ये तनहाई, ये सुनसान दरीचे चुपके से मुझे आके सदा क्यों नहीं देते। है
जान से प्यारा मुझे ये दर्द-ए-मोहब्बत कब मैंने कहा तुमसे दवा क्यों नहीं देते।

गर अपना समझते हो तो फिर दिल में जगह दो हूँ ग़ैर तो महफ़िल से उठा क्यों नहीं देते।
मे चाहता हूँ कि तुम वापिस लौट आओ मे काफी अच्हा महसूस करूँगा
आप को वापिस पाकर एकबार फिर से मे आपको आखो मे अपने आप को देखना चाहता हूँ
और उन आखो मे कोई दवेस ,शिकायत की भावना नहीं देखना चाहूँगा


दोस्ती को निभाना.जब कोई साथ ना दे तो एक बार दोस्ती के
नाम परा याद कर लेना सोचता हूँ .?? कभी-कभी दिल मे दर्द क्यों उठ
आता ही पागल हूँ इतना भी नहीं जानता .सूखे हुए घाव मे खारिश तो होती ही है ..


आप देखती है मुस्करा देती है मुझे अचहा लगता है आप अपने बालो को झटके से
फिल्मी अंदाज लिए पीछे करती है जो हर बार आप के मुख पर आ जाते है
वह भी अच्य लगते है क्यूंकि आप मुझे अच्ही लगती है और मे आप को .

तुम्हारे पास हूँ लेकिन जो दूरी है समझता हूँ तुम्हारे बिन मेरी हस्ती अधूरी है समझता हूँ
मैं तुमको भूल पाऊंगा ये मुमकिन है नहीं लेकिन तुम्ही को भूलना सबसे ज़रूरी है समझता हूँ .....



भीगी हुई पलकों का ये मंज़र न मीलेगा,मोती ये किसी शीप के अन्दर न मीलेगा,
आंशुओं को कभी ओस न समझना दोस्ती का आपको ऐसा समंदर ने मीलेगा.





हमारी आह से पानी मे भी अंगारे दहक जाते हैं ;
हमसे मिलकर मुर्दों के भी दिल धड़क जाते हैं ..
गुस्ताख़ी मत करना हमसे दिल लगाने की साकी ;
हमारी नज़रों से टकराकर मय के प्याले चटक जाते हैं....

चमकते चाँद को टू टा हुवा तारा बना डाला ?? पलकों पे आँसू को सजाया न जा सका
उस को भी दिल का हाल बताया न जा सका ज़ख्मों से चूर चूर था यह दिल मेरा
एक ज़ख़्म भी उस को दिखाया न जा सका

जब तेरी याद आयी तो कोशिश के बावजूद आँखों मैं आँसू को छुपाया न जा सका
कुछ लोग ज़िन्दगी मैं ऐसे भी आये हैं जिन को किसी भी लम्हे भुलायेया न जा सका
बस इस ख़्याल से कहीं उस को दुःख न हो हम से तो हाल -ए -गम भी सुनाया न जा सका

तेरी गलियों में न रखेंगे कदम आज के बाद तेरे मिलने को न आयेंगे सनम आज के बाद.
याद न जाये बीते दिनों की.दिल की चोटों ने कभी चैन से रहने न दिया,

वक़्त थोडा है पास मेरे बहुत कुछ अभी करना बाकी है
वो जखम जो अपनों ने दिया. उसे अभी भरना बाकि है
तेरे प्यार की आदत सी पड़ गयी है मुझे कुछ देर तेरे साथ मेरा चलना बाकी है
शमसान में सब छोड़ के खुच पल रुक जाना वरना रूह कहेगी रुक जा अभी तेरे यार का जलना बाकी है

केसे है आप बहुत दिनों से कोई खबर नहीं ना दुआ ना सलाम ना कोई पैगाम ...
मैं हूँ हेरान बहुत जायदा परेशान क्या खो गई मेरी आप के दिल से पहचान ....
ऐसा ना करो मेरे दोस्त मेरे भगवान मैं भी हूँ एक इंसान दोस्ती है मेरी जान

आप यूँ नाराज़ हुऐ मैं क्या करूँगा किसे ख़ुशी किसे दुःख किसके कंधे पर रोऊंगा
केसे रात रात जाग कब सोऊंगा तुम मेरे दिल कि धडकन हो अगर दिल कि धडकन बंद हो गई
दोस्त अभी मुझे जीना है तेरे संग देखना है खुशियों का दोस्ती का रंग तुम मुझे यूँ ना भुलाओ ....

उमर की राह मे रस्ते बदल जाते हैं,वक्त की आंधी में इन्सान बदल जाते हैं,
सोचते हैं तुम्हें इतना याद न करें,लेकिन आंखें बंद करते ही इरादे बदल जाते हैं










मेरी ज़िन्दगी वो किताब बन गयी है
जिसके हर एक पन्ने में तेरा नाम लिखा है
तुझे भूलने के लिए किस किसको फाडू
न जाने कही ये ज़िन्दगी ही ख़त्म न हो जाये

कितने अजीब है हम ..पर फिर भी कितने करीब है हम रिश्तो की इस दुनिया मे रिश्तो से परेशान क्यूँ है
क्यूँ बनते है रिश्ते क्यूँ होते है रिश्ते क्यूँ दिल से करीब होते है रिश्तो के ...
दोस्ती को निभाना दोस्ती को बनाना रिश्तो मे क्यूँ पीडा देता है क्यूँ बनाया दिल क्यूँ दर्द पीडा से तडपता है

सालों बाद ना जाने क्या समां होगा,
हम में से ना जाने कौन कहाँ होगा......
फिर मिलना हुआ तो मिलेंगे यादों में,
जैसे सूखे गुलाब मिलते हैं किताबों में !!!!!

धमाको की गूँज में डूबा पूरा देश है, सब जगह फैला भय और आतंक का राज है |
हालात इस समय बुरे इतने हैं कि बापू का सर शर्म से झुका आज है ||

महंगाई ने तोड़ी है आम जनता की कमर, हर भ्रष्ट अधिकारी अपने काम से दगाबाज़ है|
सोने की चिड़िया जिसे कहते थे कभी वहाँ आज किसान दो रोटी का मुहताज है||



हर तरफ मची है भगदड़, ट्रैफिक नियमो का उडाते हम उपहास हैं |
जैसे समझ को धता बता कर उड़ाना अपना ही मज़ाक है ||


ऐसा नही है की आशा की कोई किरण नहीं, आईटी में हमने पहना सर पे ताज है |
विज्ञान और तकनीक में हैं आगे और इस पर भी हमें नाज़ है ||


छू लेंगे हम तुझे तेरे ख्वाबो में पर रूबरू तुझसे कभी ना हो पाएँगे
तेरी ही चाहत है इस दिल में सनम अब यह बात तुझे कैसे समझा पाएँगे
यूँ ही उतर आएँगे हम तेरे ही ख़यालो में और तेरी रूह में बस उतर जाएँगे
है यही अपने प्यार की इतनी सी दस्तान अब तेरी दुनिया हम सिर्फ़ ख्वाबो में बसा जाएँगे






दीप जलते जगमगाते रहे, हम आपको आप हमको याद आते रहे
जब तक जिन्दगी है, दुआ है हमारी "आप चाँद की तरह जगमगाते रहे"
दीपों के पर्व दीपावली की हार्दीक शुभकामनाएँ !!

एक ऐसा गीत गाना चाह्ता हूं, मैं..
खुशी हो या गम, बस मुस्कुराना चाह्ता हूं, मैं..
दोस्तॊं से दोस्ती तो हर कोई निभाता है..
दुश्मनों को भी अपना दोस्त बनाना चाहता हूं, मैं..

अब और मंज़िल पाने की हसरत नही...
किसी की याद मे मर जाने की फ़ितरत नही...
आप जैसे दोस्त जबसे मिले...
किसी और को दोस्त बनाने की ज़रूरत नही....


किसी के इतने पास न जा के दूर जाना खौफ़ बन जाये
एक कदम पीछे देखने पर सीधा रास्ता भी खाई नज़र आये
किसी को इतना अपना न बना कि उसे खोने का डर लगा रहे
इसी डर के बीच एक दिन ऐसा न आये तु पल पल खुद को ही खोने लगे


किसी को इतना याद न कर कि जहा देखो वोही नज़र आये
राह देख देख कर कही ऐसा न हो जिन्दगी पीछे छूट जाय

अपने दिल को पत्थर का बना कर रखना ,
हर चोट के निशान को सजा कर रखना ।
उड़ना हवा में खुल कर लेकिन ,
अपने कदमों को ज़मी से मिला कर रखना ।


छाव में माना सुकून मिलता है बहुत ,
फिर भी धूप में खुद को जला कर रखना ।
उम्रभर साथ तो रिश्ते नहीं रहते हैं ,
यादों में हर किसी को जिन्दा रखना ।



वक्त के साथ चलते-चलते , खो ना जाना खुद को दुनिया से छिपा कर रखना ।
रातभर जाग कर रोना चाहो जो कभी अपने चेहरे को दोस्तों से छिपा कर रखना ।
तुफानो को कब तक रोक सकोगे तुम कश्ती और मांझी का याद पता रखना ।

हर कहीं जिन्दगी एक सी ही होती हैं अपने ज़ख्मों को अपनो को बता कर रखना ।
मन्दिरो में ही मिलते हो भगवान जरुरी नहीं हर किसी से रिश्ता बना कर रखना ।
मरना जीना बस में कहाँ है अपने ,हर पल में जिन्दगी का लुफ्त उठाये रखना ।

दर्द कभी आखरी नहीं होता अपनी आँखों में अश्को को बचा कर रखना ।
मंज़िल को पाना जरुरी भी नहीं ,मंज़िलो से सदा फासला रखना ।
सूरज तो रोज ही आता है मगर ,अपने दिलो में ' दीप ' को जला कर रखना

















1/1/2010
Insult SMS


1) Haridwar main BABA ka Mela laga hua hain
Prasad main Kambal bate JA rahe hain.
Kisi our ko mat batana ye sms sirf selected
BHIKARIYO KO bheja ja raha hain.
2} why do U think I SMS u?
Is it because I care? Or I miss u?
Or I love u? Or I need you? No! Its b'coz...
I need a person for just time pass
3} Life’s like a movie!
If u r sad- DRAMA,
If u r afraid- SUSPENSE,
If u r angry- ACTION,
If u look in mirror- COMEDY!
Now u r smiling!
That's- HORROR!! ;-)

4}Sleeping duration
For women 5 hrs
For men 6 hrs
For children 7 hrs
For monkey 8 hrs
Hello my dear u r 8 hrs is over get up
5) Look at d sun u can feel d power of god
Look at d moon u can feel d beauty of god
Look at d mirror u can feel d mistake of god
6) Ek bandar apni maa se kheta hai-maa main kitna badsoorat hoo? Ispe uski maa kheti hai beta tu toh phir bhi tikh hai zara use dekh jo sms pad raha hai.

7) Hey Dude
A Piece Of Advice
For You...!!
Never Think Yourself As an Ugly Person






Always Consider
Yourself A Beautiful Monkey...... =P ;->

8) Aasmaan Jitna Neela Hy...
§unflower Jitna Peela Hy...
Paani Jitna Geela Hy...
Aap ka §crew Utna Hi Dheela Hy...
;->

9) Socha tumhe chaand kahu…
Par usame bhi daag hai,
Socha tumhe sooraj kahu…
Par usame bhi aag hai,
Phir socha tumhe bandar kahu…
Par… usame bhi dimaag hai.
10) Today i saw a person
looking exacly like you.
I accidently called Ur name.
But that person therw away the banana and jumped on another tree.
R U Twins????
11) Tarif k kabiil hum kaha, charcha to aapki chalti h, bhagvan ka diya sab kuch h apke paas bas ek sing or punch ki kami khlti h.
12) Do you want to go to USA
Here’s a chance for you
Mr Obama is waiting for you
to be in white house
Get ready
because
He’s in search of a dog
For his daughter!
13) Itni asani se nahi paya tha apko,
zamane se ladkar apnaya tha apko,
apko kya pata kitne jatan kar hamne,
INTERNATIONAL ZOO se churaya tha aapko.


14) Dheeru Bhai Ambani
Ka Aakhri Sapna Tha...
Ki Har Bhikari K Hath Me Mobile Ho
Aur Aaj Tumne VO Sapna Pura Kar diya
15) Hello imran tumhara kya hall hai mujay jeldi jeldi batao meray pass itna fazool waqat nahi hai kay main tum say baat kerta rahoon

16) Gadha ghaans kio kahata hey??
Challoo choroo it’s Ur personal metter…..
Tumhari marzi kuch bhi khaooo……………
17) Take a bowl…
fills it with grapes
Put ur hand in it...
Go in front of the mirror…
U knows what ull find???
Langur ke haath mein angoor

18) I Like Grapes
Bcoz its Boneless.
And I Like u
Bcoz…
u r Brainless
Ha..Ha..Ha..
Felt bad?
Cum‘on yar,
Its just A
Fact.
19) Do u remembr ur childhod? Wen u went to a toy shop nd asked shopkeper-Ancle hw much cost of dat monkey? nd shop keper rply-that is a mirror my child..
20) Love+ship=Titanic
Dinosar+Forest=Jurasic park
Arnold+Gun=Terminator
U+Ur smile=the mummy returns



21) Paani main kashti
kashti main car
wah wah
pani main kashti
kashti mian car
sms parhnay wala...
monkeys ka sardar
22) Agar Tum Pakistani Cricket Team K Coach Ban Jao To Phir Kya Ho Gha?
Saarey Player Darakhton Pe Chard Kar Khelein Ghey
Bandar Coach Ho Gha to Yehi Ho Gha Na

23)21st Century Is Truly LIFELESS:
Communication: WIRELESS
Cooking: FIRELESS
Youth: JOBLESS
This Msg: MEANINGLESS
Sender: PRICELESS
Reader: USELESS
24) Cheel Uri..
Kaw_wa Ura..
Maina Uri..
Gadha Ura..
Ooopppps
Sorry Yar Jalde Mein Main Ne Aap Ko Bhi Ura Diya . . . . :->

25)Diff b/w ignoranace n patience?
when u see the mirror u dont laugh at urself that is IGNORANACE
when i look at u i also dont laugh that called PATIENCE:-)
26) A magic-om gilli gilli chu mantar kali kalantar abra ka dabra.. Noticed any change in u? No! Tantrik theek kehta tha.Bandar par ye jadu nahin hota...?
27)Ill ask a que U should answer only by saying yes or no.Here is the que... Do ur parents know that u r a mental patient???
28) JAB BHI TUJHE DEKHTA HU BAS
2 HI LINES YAAD AATI HAIN
BHOOT PISAACH NIKAT NAHI AAYE,
MAHAVEER JAB NAAM SUNAYE



29)KAYA TUM UD SAKTE HO?KAYA SANJIVANI BUTI LA SAKTE HO?
KAYA SINA CHEER K DIKHA SAKTE HO?
NAHI NA.BETA KEWAL SHAKAL BANDAR JAISI HONE SE KOI HANUMAAN NAHI HOTA
30)Plz Dont Neglect This Msg
A Poor Boy
Suffering Frm Mental
Disorder Needs Shock
Treatment
Plz Send Ur Photo
So That
He Gets The
PROPER SHOCK
31) Which is the painful way of death? Poison, Murder, Accident!, Tsunami!!! DOnt worry. its simple very very simple. 'ur smile'. Good evening.
32) Khuda ne jab tumhe banaya hoga confusion ka moment ayya hoga ,kabhi monkey to kabhi donkey banaa chaha hoga , end main dono ka mixture pasand ayya ho ga.
Dog1: main is area me naya hun, mujhe yahan k kutton k sardar se milna hei,
Dog2: shh..Chup.Awaz mat karo Boss msg padh raha hai!!
33) A Bf Brought Present 4 His GF
GF(After Opening)
What D Hell Wud I Do Wid Dis Diwali Rocket ?
BF: U Wanted Stars Na?
Now Sit On It N Get Lost!!
34) SENDING A GOLDEN BOX FUL OF SMILES WRAPPED IN SILVERY AFFECTION TIED WITH SILKY CARE AND SWEETLY SEALED WITH BLESSINGS......................HAPPY NEW YEAR

35) Naye saal mein nayee kahani
Par tum yun hi puraani rehna,
Soch raha hoon ab tujhko main
Apne sapno ki raani kehna!!

36)thank fr my heart i hope this year will b a year of peace ,joy an love and all ur drean will come through, no matter the circumstances love u i will alway








New Year SMS in Hindi: Happy New Year 2010

Sabke Dilo mai ho sabke liye Pyar,
Aanewala har din laye Khusiyo ka Tyohar,
Is ummid ka sath aao bhulke sare Gum
New Year 2008 ko Hum Sab kare WEL-COME!
---------------------------------------------------------------------
Bith gaya jo saal, Bhul jayye,
Is Naya Saal ko Gale lagaye,
Karte hai dua hum Rab se sar jhukake...
Is Saal ka Sare Sapne poore ho Aapke.
*NAYA SAAL MUBARAK*
---------------------------------------------------------------------
Is Naye Saal mai..
Jo tu chahe wo tera ho,
Har din khubsoorat aur ratain roshan ho,
Kamiyabi chumte rahe tere kadam humesha yaar,
Naya Saal Mubarok ho tuje mere Yaar.
---------------------------------------------------------------------
Poore ho aapke sare Aim,
Sada badhti rahe aap ki Fame,
Milte rahe sabse Pyar aur Dosti,
Aur mila a lot of Fun & Masti.
Wish you a..Happy New Year with a Plenty of Peace & Prosperity.
---------------------------------------------------------------------
Day by day teri khusiya ho jaye Double,
Teri zindagi se delete ho jaye sare Trouble,
Khuda rakkhe humesha tuje Smart & Fit,
Tera liye New Year ho Super-Duper Hit!!
---------------------------------------------------------------------
Naye saal aaye banke ujale,
Khul jaye aap ki kismat ka tale,
Hamesha aap pe rahe meherban Oparwale,
Chand tare bhi aap pe hi rosni dale.
Happy New year.

Din Guzar gaya hai Intezaar Mai*
Raat Guzar gayi Intezaar mai*
Naya Saal Mubark ho Aap ko*
2006 beet gaya Aap ke SMS k intezar mai
*********************
Sweetest Sunday,
Marvellous Monday,
Tasty Tuesday,
Wonderful Wednesday,
Thankful Thursday,
Friendly Friday,
Successful Saturday.
Have a great Year.
HAPPY NEW YEAR
*********************
Sunehri Dhoop Barsaat ke baad*
Thori si Hansi her Baat ke baad*
usi tarag ho Mubarik aap ko 2007, 2006 ke baad
Wish u a Happy new year
*********************
Wishing You Happy New Year,
May You always keep in ur Heart the
Special Beauty and Cheer of
Happy New Year
*********************
New Year begins, let us pray, that it will be a year with new Peace,
New Happiness, and abundance of new friends,
God bless you through out the new Year.
*********************
Is New Year mai, Lumha Bhar ki jo Rafaqat mil jae Mujh ko*
Mai apne Subah Shaam Tere Naam ker doon*
Ager Tuu mil jaye Buzm-e-History mai*
Mai apni Zindgi ki haseen Shaam Tere Naam ker doon
Happy New Year
*********************
Old Year Sab se ho raha hai Door*
Kya karein yahi hai Kudrat ka Dastoor*
Purani Yaadein soch kar Udaas na ho Tum*
Naya Saal aaya hai chalo..
DHOOM MACHALE, DHOOM MACHALE DHOOM!!
*********************
Aap Jahan jaye wahan se kare Fly all Tear*
Sab Log Aap ko hi mane apna Dear*
Aap ki har Raah ho Always Clear…
Aur Khuda dey Aap ko Ek Jakkas New Year!!
HAPPY NEW YEAR.
*********************
Naya Saal aaye banke Ujala*
Khul jaye Aap ki Kissmat ka Tala*
Hamesha Aap per rahe Meherban Upar wala*
Chand Tarey bhi Aap per hi Rosni dale
Happy New year.
*********************
Aa gale lag ja Mere Yaar*
Dedo Jadu Ki Chappi Do, Char*
Aise hi Kat jaye Zindagi without any Risk*
Is Umeed ke sath Wish You a…
Very HAPPY NEW YEAR
*********************
" I Wish in 2oo9 God gives You...
12 Month of Happiness,
53 Weeks of Fun,
365 Days Success,
8760 Hours Good Health,
52600 Minutes Good Luck,
3153600 Seconds of Joy...and that's all! "
Gul ne gulshan se gulfam bheja hai, sitaro ne aasma se salam bheja hai, mubarak ho apko naya saal, hum ne advance me ye piagam bheja hai. Happy New Yea
Din Guzar gaya hai Intezaar Mai*
Raat Guzar gayi Intezaar mai*
Naya Saal Mubark ho Aap ko*
2009 beet gaya Aap ke SMS k intezar mai
Din Guzar gaya hai Intezaar Mai*
Raat Guzar gayi Intezaar mai*
Naya Saal Mubark ho Aap ko*
2006 beet gaya Aap ke SMS k intezar mai
*********************
Sweetest Sunday,
Marvellous Monday,
Tasty Tuesday,
Wonderful Wednesday,
Thankful Thursday,
Friendly Friday,
Successful Saturday.
Have a great Year.
HAPPY NEW YEAR
*********************
Sunehri Dhoop Barsaat ke baad*
Thori si Hansi her Baat ke baad*
usi tarag ho Mubarik aap ko 2007, 2006 ke baad
Wish u a Happy new year
*********************
Wishing You Happy New Year,
May You always keep in ur Heart the
Special Beauty and Cheer of
Happy New Year
*********************
New Year begins, let us pray, that it will be a year with new Peace,
New Happiness, and abundance of new friends,
God bless you through out the new Year.
*********************
Is New Year mai, Lumha Bhar ki jo Rafaqat mil jae Mujh ko*
Mai apne Subah Shaam Tere Naam ker doon*
Ager Tuu mil jaye Buzm-e-History mai*
Mai apni Zindgi ki haseen Shaam Tere Naam ker doon
Happy New Year
*********************
Old Year Sab se ho raha hai Door*
Kya karein yahi hai Kudrat ka Dastoor*
Purani Yaadein soch kar Udaas na ho Tum*
Naya Saal aaya hai chalo..
DHOOM MACHALE, DHOOM MACHALE DHOOM!!
________________________________________
Aap Jahan jaye wahan se kare Fly all Tear*
Sab Log Aap ko hi mane apna Dear*
Aap ki har Raah ho Always Clear…
Aur Khuda dey Aap ko Ek Jakkas New Year!!
HAPPY NEW YEAR.
________________________________________ Naya Saal aaye banke Ujala*
Khul jaye Aap ki Kissmat ka Tala*
Hamesha Aap per rahe Meherban Upar wala*
Chand Tarey bhi Aap per hi Rosni dale
Happy New year.
________________________________________ Aa gale lag ja Mere Yaar*
Dedo Jadu Ki Chappi Do, Char*
Aise hi Kat jaye Zindagi without any Risk*
Is Umeed ke sath Wish You a…
Very HAPPY NEW YEAR
________________________________________Gul ne gulshan se gulfam bheja hai, sitaro ne aasma se salam bheja hai, mubarak ho apko naya saal, hum ne advance me ye piagam bheja hai. Happy New Year.
________________________________________
Day by day teri khusiya ho jaye Double,
Teri zindagi se delete ho jaye sare Trouble,
Khuda rakkhe humesha tujhe Smart & Fit,
Tera liye New Year ho Super-Duper Hit!!
________________________________________
Din gujar gaya hai intejaar mein, raat gujar gayi intejaar mein, Naya saal mubarak ho aapko, 2006 beet gaya aapke SMS ke intejar mein.
________________________________________Sabke Dilo mein ho sabke liye Pyar,
Aanewala har din laye Khushiyon ka Tyohar,
Es ummid k sath aao bhulke sare Gum,
New Year 2010 ko Hum Sab kare WELCOME
________________________________________Es Naye Saal mein
Jo tu chahe wo tera ho,
Har din khubsoorat aur ratein roshan ho,
Kamiyabi chumte rahe tere kadam humesha yaar,
Naya Saal Mubarak ho tujhe mere yaar.
________________________________________Beet gaya jo saal,Bhul jaayein,
Beet gaya jo saal,Bhul jaayein,
Es Naye Saal ko Gale lagayein,
Karte hai dua hum Rab se sar jhukake...
Es Saal k Sare Sapne pure ho Aapke.
*NAYA SAAL MUBARAK* ________________________________________Purana saal sabse ho raha hai door,
Purana saal sabse ho raha hai door,
Kya karein yahi hai kudrat ka dastoor,
Purane yaadein sochkar udaas na ho tum,
Naya saal aaya hai chalo...
DHOOM MACHALE, DHOOM MACHALE DHOOM!!
________________________________________Sunehri Dhoop Barsaat ke baad
Sunehri dhoop barsaat k bad,
thori si hansi her baat ke baad,
usi tarah ho mubarak aap ko 2009, k baad.
Wish u a Happy new year. ________________________________________
Diwali Hindi SMS,
s diwali pe humari dua hai ki apka har sapnna pura ho,
duniya ke unche mukam apke ho,
shoharat ki bulandiyon par naam apka ho!
Wish u a very Happy Diwali!
________________________________________Khushian ho overflow,masti kabhi na ho low,dosti ka
surur chaya rahe,dhan aur shorat ki ho bauchar, aisa aaye aapke liye DIWALI KA TYOHAR
________________________________________Sri ram ji aapke ghar sukh ki barsat karen, Dukhon ka naas karen. Prem ki phuljhari wa anar aapke ghar ko roshan kare. Roshni ke diye aapki jingagi me khusiya layen. Happy deepawali
________________________________________0 days
312 hours
18720 mins..
1123200 seconds...
are left.... I think i am the first person to
wish U HAPPY DIWALI.... ________________________________________With my
1 heart
2 eyes
7 liter blood
206 bones
4.5 million red cells
60 trillion D N A"S...
All wishing you a very very
HAPPY DIWALI!
_________________________________________l''l________
--/ l__l Delivery
| | ________
L(o)__l___(o)__|
This van is loaded with
LOVE n CARE,
Wishing U and your family
A HAPPY DIWALI
________________________________________With gleam of Diyas
And the Echo of the Chants
May Happiness and Contentment Fill Your life
Wishing you a very happy and prosperous Diwali!!
________________________________________
"aaj se aap ke yaha...dhan... ki barsat ho,
maa laxmi ka... vas... ho, sankatto ka.... nash... ho
har dil par aapka... raj... ho, unnati ka sar par... taj... ho
ghar me shanti ka.... vas... ho
* HAPPY DIWALI *
________________________________________Apun wishing u a wonderful,
super-duper, zabardast, xtra-badhiya, xtra special ekdum mast n dhinchak, bole to ekdum Jhakaas "HAPPY DiWALi"
________________________________________Diwali, Gul ne gulshan se gulfam bheja hai,
sitaro ne gagan se salam bheja hai,
Mubarak ho apko ye "DIWALI"
Humne tahe dil se yeh paigam bheja hai. ________________________________________Phool ki shuruvat kali se hoti hai,
Zindagi ki shuruvat pyar se hoti hai,
Pyar ki shuruvat apno se hoti hai aur
apno ki shuruvat aapse hoti hai.
* Happy Diwali * ________________________________________Makki ki Roti, Nimbu ka Aachar,
Suraj Ki Kirne, Khushiyo ki Bahar,
Chand Ki Chandi, Apno ka Pyar,
Mubarak Ho Aapko, DIWALI ka Tyohar
________________________________________Deep Jalte jagmagate rahe, Hum aapko Aap hame yaad aate rahe,
Jab tak zindagi hai, dua hai hamari 'Aap Chand ki tarah Zagmagate rahe...
________________________________________Aai aai Diwali aai, Saath me kitni Khushiya laayi,
Dhoom machao, mauz manao, aap sabhi ko Diwali ki badhai.
Happy Diwali
________________________________________Diwali Parva hai Khushio ka,
Ujalo ka, Laxmi ka.... Is Diwali Aapki Jindagi khushio se bhari ho,
Duniya ujalo se roshan ho, ghar par Maa Laxmi ka Aagman ho...
Happy Diwali



HAPPY BIRTH DAY

________________________________________smile is a curve that sets everything straight and wipes wrinkle away
hope u share a lots and receive a lots 4 days 2 come
happy Birthday ....... ________________________________________
Apne dil ko tatolke apni baat keh do. 'Today is a day of celebration. Why? xx years ago on the same day, GOD sent me my flesh and bone conscience. Wishing my Friendly Inner Voice a very happy b-day. Hugs & Kisses.
________________________________________Sending birthday blessings
Filled with love and peace and joy
Wishing sweetest things happen
Right before your eyes !
________________________________________Tumhari is ada ka kya jawab du,
apne dost ko kya uphar du,
koi accha sa phool hota to mali se mangvata,
jo khud gulab hai usko kya gulab du...
Junam Din Mubarak Ho ________________________________________Apne dil ko tatolke apni baat keh do. 'Today is a day of celebration. Why? xx years ago on the same day, GOD sent me my flesh and bone conscience. Wishing my Friendly Inner Voice a very happy b-day. Hugs & Kisses. ________________________________________Tumhari is ada ka kya jawab du,
apne dost ko kya uphar du,
koi accha sa phool hota to mali se mangvata,
jo khud gulab hai usko kya gulab du...
Junam Din Mubarak Ho
________________________________________Dua hai Ki Kamyabi ke har sikhar pe aap ka naam hoga, aapke har kadam par duniya ka salam hoga, Himat se mushkilon ka samana karna hamari dua hai ki waqt
bhi ek din aapka gulam hoga. Happy Birthday
________________________________________Apun wishing you a wonderful, super duper, zabardast, extra bariya, extra special ekdum mast n dhinchak bole to ekdum jhakaas, JANAM DIN mubarak ho.. ________________________________________Some like Sunday Some like Monday, But i like Your Birthday.Happy Birthday my sweetheart

________________________________________A BIRTHDAY WISH REMINDS U THE FIRST CRY
MAMMA... START UR DAY WITH HER ... SWEET BLESSINGS THE DAY WILL BE YOURS .MANY HAPPY RETURNS... MY DEAR
________________________________________
if lovers are like moon and Brothers are like stars than i have noticed that the sky looks good without moon but not without stars i.e. YOU Happy Birthday Brother
________________________________________
A Birthday is A Million Moments, Each holding A Promise Of Fulfillment Of UR Dreams, & ACCOMPLISHMENTS Of Some Special Plans.. Wish U A Very Happy B'DAy
________________________________________
wishing u a day soft as silk.....
white as milk.....
sweet as honey&full of money.
may all ur dreams come true....
HAPPY BIRTH DAY
________________________________________Dua hai Ki Kamyabi ke har sikhar pe aap ka naam hoga, aapke har kadam par duniya ka salam hoga, Himat se mushkilon ka samana karna hamari dua hai ki waqt
bhi ek din aapka gulam hoga. Happy Birthday
________________________________________
Your birth day is the perfect day to say I care, because you will remeber me when u certainly make it a big affair, and when you do hold a party... I bet you will be the one who would care
to make ur special day a costly affair!!!!

________________________________________
I know its your birthday today.. I am sure u will give me treat in a big hotel.. so I shall talk to you in person there, because I don't know to express my feelings in SMS.

________________________________________
Apun wishing you a wonderful, super duper, zabardast, extra bariya, extra special ekdum mast n dhinchak bole to ekdum jhakaas, JANAM DIN mubarak ho..

________________________________________
Today is a day of celebration. Why? Because, years ago on the same day, GOD sent me my flesh and bone conscience. Wishing my friendly inner voice a very happy birthday.

________________________________________
In soft gleaming night of stars,
May all your dreams come true.
May every star of every night,
Bring love and joy to you.
Happy Birthday to you.

Friendship Hindi SMS
Nishana jo le wo SURVIR,
Nishane pe jo lag jaye wo TIR,
Dil me jo utar jaye wo TASVIR,
Mere Jaise Dost ki saath mil jaye wo ACHI TAQDIR...

________________________________________
Ek achha dost agar 100 baar roothe to use 100 baar manao, kyunki keemti motiyon ki maala jitni baar hbi toote use pirona hi padta hai...
________________________________________
Zindagi mein hamesha naye dost milenge, kahi zyada to kahin kum milenge. Aitbaar zara soch kar karna, mumkin nahi tumhe har jagah HUM milenge.

________________________________________
Dard jitna saha jaye utna hi sehna, Kisi ke dil ko jo lag jaye vo baat na kehna, Milte hain hamare jaise dost bahut kam, Isline humse 'Kabhi Alvida Na Kehna'

________________________________________
Dosti insaan ki zaroorat hai, dilon pe dosti ki hukamat hai aap k pyar ki wajah se zinda hain warna khuda ko bhi hamari zarorat hai..


________________________________________
Hamaare to daaman mein kaanto ke siva kuch nahin. Aap to phoolon ke kharid-daar nazar aate hain. Jahan mein kitne dost mile hume par sabse ache aap nazar aate hain..

________________________________________
Tum banke dost aise aye zindagi me, ke hum ye zamana hi bhool gaye, tumhe yaad aye na aye hamari kabhi, par hum to tumhe bhulana hi bhool gaye.


________________________________________
Andhere me rasta banana mushkil hota hai. Tufan mein deepak jalana mushkil hota hai. DOSTI kisi se bhi kar lena mushkil nahi, Ise bas nibhana mushkil hota hai..


________________________________________
Apki dosti Ki ek nazar chahiye, dil hai beghar use ek ghar chahiye, bas yuhi sath chalte raho e dost, yeh dosti hamein umar bhar chahiye..


________________________________________
Aasman humse naraaz hai....,taaron ka gussa behisab hai.. Log humse jalte hain.. Kyunki chand se pyara DOST hamare paas hai


________________________________________
Ye dosti chirag hai ise jalaye rakhna,ye dosti gul hai ise khilaye rakhna,hum rahe na rahen is jahan me bas hamari yaad dil me basaye rakhna.


________________________________________
A B C D E F G H I . . . . . . . . . . . U V W X Y Z.. Dekha I aur U ke beech mein jo bhee aaya sabko tapka diya...


________________________________________
Aey item kya kar kar rela hai, teri bahut memory arela tha, akha world me apun ko ekich to tere jaisa item friend mila. Miss to karegaich he na. Chal reply chipka daal.


________________________________________
Aapki dosti ki ek nazar chahiye, Dil hai beghar usey ek ghar chahiye, bas yuhin saath chalte raho e dost, Yeh dosti humein umar bhar chahiye...


________________________________________
Rabb se aapki khushi mangte hain, duaon mein aapki hansi mangte hain. Sochte hain kya mange aapse? Chalo, aapse aapki umar bhar ki dosti mangte hain.


________________________________________
Saathi sirf woh nahi hota jo jeevan bhar saath nibhaye; Saathi to woh bhi hai jo jivan ke kuch palon mein bhi jeevan bhar ka saath de jaaye.


________________________________________
God apun se pucha,
Kidhar jana mangta ?
SWARG YA NARAK ?
Apun bola NARAK !
Apun ko malum,
Tum sala dost log udharich milega,
Bole to Jidhar tum, Woich apun ka SWARAG!!

Holi Hindi SMS,
Saathi sirf woh nahi hota jo jeevan bhar saath nibhaye; Saathi to woh bhi hai jo jivan ke kuch palon mein bhi jeevan bhar ka saath de jaaye.
Khaa key gujiya, pee key bhaang, laaga k thora thora sa rang, baaja ke dholak aur mridang, khele holi hum tere sang.
HOLI MUBARAK

________________________________________
Holi par sabhi ko sabhi rango se milkar ek rang, apko mile jo apki khusiyon ko rangin bana de.
Happy Holi

________________________________________

Rang udaye Pichkari rang se rang jaye duniya sari holi ke rang
aapke jeevan ko rang de ye shubha kaana hai hamari.
HAPPY HOLI

________________________________________
Rango Ke Tyohar Me Sabhi Rango Ki Ho Bharmar,
Dher Saari Khushiyo Se Bhara Ho Aapka Sansar,
Yahi Dua hai Bhagwan Se Hamari Har bar,

Holi Mubarak!

________________________________________
Makki ki Roti, Nimbu ka Aachar,
Suraj Ki Kirne, Khushiyo ki Bahar,
Chand Ki Chandi, Apno ka Pyar,
Mubarak Ho Aapko, HOLI ka Tyohar


________________________________________
Rango mein ghuli ladki kya laal gulabi hai,
Jo dekhta hai kehta hai kya maal gulabi hai,
Pichle baras tune jo bhigoya tha holi mein,
Ab tak nishani ka woh rumaal gulabi hai

________________________________________
Aapne dil ka haal batana chod diya, humne bhi gehrai mein jaana chod diya. HOLI se pehle hi aapne nahana chod diya?

________________________________________
Pichkari ki dhar, gular ki bauchar, apno ka pyar, yahi hai HOLI ka tyohar. Wishing you and your family a very hapy and colourful HOLI.

.




Good Morning SMS


1) A for apple
B for bada apple
C for chota apple
D for dusra apple
E for ek aur apple
F for fir ek apple
G for gud mrng for my sweet APPLE
2) Making wounds in othrz heart is very easy.?But, being medicine for wounded hearts, is very difficult. Take care of ur best ones..?gudmng

3) No Greeting2 Give No Sweet Flowers 2 Send No Cute Graphic2 forwrd.Just ALovingHeartWishing UG'Mornig
4) Subah k phool khil gaye,
Panchhi apne safar pe udd gaye,
Suraj aate hi taare chhup gaye,
Kya aap bhi meethi neend se uth gaye
5) Subah ki pyari roshni k saath,
Panchhiyon k chehekne k saath,
Kaliyon k khilne k saath,
Ek pyaare ehsaas k saath,
Apka din shuru ho,
Ek meethi muskaan k saath.. :-)
6) A smile is d best lightening system of d face,
Best cooling system of head &
Best warming system of heart..
So keep smiling!
Gud mrng! :-)

7)DoSto
Pyar Ka TaraNa Uphar Ho
Khusiyo Ka NazraNa BeShuMaR HO
N Rahe Koi GuM Ka Ehsas
Esa
NAVRATRI KA UTSAV Is SaaL Ho.gd morning

8) Na mandir,
Na bhagwan,
Na puja,
Na snan,
Subah hote hi hamara sabse pehla kaam..
Ek pyara sa sms aapke naam! :-)
Gud Mrng!
10)DoSto
Pyar Ka TaraNa Uphar Ho
Khusiyo Ka NazraNa BeShuMaR HO
N Rahe Koi GuM Ka Ehsas
Esa
NAVRATRI KA UTSAV Is SaaL Ho.gd morning

11)A morning is a wonderful blessing,
Either stormy or sunny,
It stands for hope,
Giving us another start of what we call,
>L*I*F*E<
Gud Morning..
Have a nice day..!!

12)After a long nite sleep,
Here comes a new day,
New hope,
New challenges,
Let god be ur guide,
And make ur day wonderful..
Gudy Gudy Mowink Sweetie..

13) i know still ur lazy hands are trying to pick the cell & ur half hearted eyes are trying 2 read the meg. my funny lazy frnd getup! GOOD MORNING :-)

14) Fresh flowers disturb u r sleep, birds, cool air, all are waiting near ur wimdow 2 wish you Good morning...

15) Maturity is the ability to express one's own feelings and convictions balanced with consideration for the thoughts and feelings of other Gudmrng nd hav a nicday

16) Diffrent aspects of lyf-if u bcum too sentimental its 2 hard 2 lead lyf.Bt if u bcm 2 practical its 2 tough 2 respact relation........G@@d day.

17) Subah ki kirno ne mujhe jagaya
Subah ki hawaon ne mujhe bataya
Kisi k yaad lifafa aya
Usme likha good morning yaya
HELLO VERY VERY GOOD MORNING

18)The best day of your life is the one on which, U decide your life is your own & u alone r reponsible for Quality of it..:;)
Gud Morning






Good Night SMS

1)Aisa lagta hai kuch hone ja raha hai,
Koi meethe meethe sapnon me khone ja raha hai,
Dheemi kar de apni roshni ae chaand,
Dost mera ab sone ja raha hai..

2)An English wonder: These words have something in common..Banana, Dresser, Grammar, Potato, Revive, Uneven.Could you identify?the answer..In each of the words listed, move the 1st letter to the end of the word and read backwards. It spells out the SAME !!Good night

3)so jaao..
so jaao!
mujhe good night kahe bina so jaao!
raat ki rani aayegi,
dhakka de kar jayegi,
bed se tumhe girayegi,
phir sari ninni udd jayegi.......
goo night
4) On this cold night,
In my small small room,
I look at the bright bright stars,
In the dark dark sky
And dream of your sweet sweet smile
On Ur cute cute face.
Good Night!
5) Pearl of Wisdom: U 'ill never get a second chance to make a first impression...but remember the first impression is not the last Chance.....Good night!!!!
6) Tanha jab dil hoga, aapko aawaz diya karenge.
Raat me sitaronse aapka jikr kiya karenge.
Aap aaye ya na aaye hamari khwabonme,
Ham bas aapka intezaar kiya karenge.
Khwab dekhne ke liye ab so jayenge. Goodnite
7) I’m whispering coz I dont want you to wake you up. U'll probably read this tomorrow, but anyway, I want you to know.i kissed you GN!


Every tear is a sign of commitment..
Every silence is a sign of compromise. Every smile is a sign of attachment. Every sms is a sign of rememberance gn

8) Tanha jab dil hoga, aapko aawaz diya karenge.
Raat me sitaronse aapka jikr kiya karenge.
Aap aaye ya na aaye hamari khwabonme,
Ham bas aapka intezaar kiya karenge.
Khwab dekhne ke liye ab so jayenge. Goodnite




Friendship SMS

1) What is MOHABBAT
MOHABBAT IS
M, mot.
O, oljhan.
H, harna.
A, aansu.
B, bewafai.
B, barbadi.
A, andhera.
T, tanhai.
SO friendship is always better than love…
2) If friends were flowers I would not pick U! I'll let u grow in the garden and cultivate u with love and care so i can keep u as a friend forever....
3) Friendship is a foundation of love, Love is organisation of Life, Life is a distribution of feelings, and Feelings are construction of Friendship
4) Friendship opens many doors, each with a different view.
But none could be more beautiful, than the one that leads to you..!!
A friend is like a blood thought they r not beside us always but they come out when we r wounded happy friend ship day ...

5) A friend is like blood.
Though they
are not beside us always
they come out when we are wounded..


6) Puff has 4 ends
Samosa has 3 ends
Chilli bajji has 2 ends
but our friendship has no end like BONDA.
Think different
7) If you get Diamond
Old Friends are Gold,
New Friends are Diamond,
If you get Diamond,
Don't forget the Gold,
Bcoz Gold only hold Diamond.
8) A gud frnd....not easy 2 obain...
once obtained.... difficult 2 maintain.....
once lost.....impossible 2 regain......
MORAL:KEEP ME SAFE.....

9) Ukh me khusi ki wajah banti h dosti, Dard me yado ki wajah banti h dosti, jb kuch b achha nai lagta is duniya me, tb jine ki wajah banti h dosti.
10) The relation betwwen one heart with another is called love.But the relation betwwen heart n heart beat is called friendship
11) Death is possible any time love is possible sometime marriage is possible 1 time but real friend like u is possible once in a lifetime
12) Everyone will have a BEST FRIEND during each stage of life
BUT...
only lucky ones have the same FRIEND in all stages of LIFE
13) When you ask God for a gift,
be thankful if he sends,
not diamonds, pearls, or riches,
but the love of real true friends.
14) Best friends are like beautiful street lamps,
they may not make the distance shorter but they light your path and make the journey easier.
15) The one who makes us to cry when he leave us.
The one who wipe out our tears.
The one who makes us to feel
confident.
The one who really admire u r feelings.
TRUE FRIEND
16) One frnd like u is enough to enjoy the whole life.. But one life is not enough to enjoy with a frnd like u.. Thanks for being my best frnd..!
17) Friendship needs no promises, no demands & no expectations..
It needs just 2 people...
One Cool like me &
One Best like U!! :-)

18) We never know why we like some ppl more tha others...
Why we luv some ppl vdout reason..
Why we feel happy abt meeting & spending time with them..
But Happiness is all abt having such ppl as frnds!!
19) A loving smile & A loving heart of gold..
U r d dearest person this world can hold..
Though heart fails & life departs,
Ur frdshp vl live forever in my heart..
20) We dont lose special friends as long as we hold them in our hearts.
.I hope u'll always hold me in ur arms just d way I'm holding u in mine..
21) Friendship opens many doors...Each one with a different view, but no view can be more beautiful tha d one that pictures u! :-)

Exams SMS

1) KN exams students’ ka NAARA.
Yeh bazi haq ki bazi hai
Yeh bazi tum hi haro gay,
Har jaib se phara nikle ga,
Tum kitne phare phado gay!!

2) Rules for exams: har sawaal se datkar larna, fekne mein
kami Na karna, mauka mile to aage peeche bhi dekhna aur ek baat yaad rakhna aage wale ka paper apna hi samajhna

3) AEROPLANE- WRITE BROTHERS
CYCLE-MACMILLAN
TELEPHONE-GRAHM BELL
TELESCOPE-GALILEO
EXAMS-
SAALE KO DUNDHO RE PAKAD KE MARENGE.

4) To my studious friend-
exams may come and go,
marks may come and go,
but once u become mad u will be mad forever,
so dont study much.
5) Success is like a train,
It has several Compartments... HARDWORK, FOCUS, LUCK etc but leading all those is the ENGINE OF CONFIDENCE...

6)Agar tum kisi paper me paas hona chahte ho. To sari kaaynat tumhe usko paas karne me lag jati hai. Ye exam bhi apne hindi filmo ki tarah hote hai...
End

7) Tak sab kuch acha ho hi jata hai-happys endings or agar aisa NY hua to...
supplementary abhi baaki hai mere dost...
8) The probability of a topic
coming in exam increases exponentially,
if one decides to leave the topic completely….

9) Lovely days in my life:
Childhood days,
School days
&
collage days,

Horrible days in my life :
“only exam days”

10)Our education system does not teach us teamwork..
When v solves our x'ams in group discussion wid othrs they cal it COPYING...
FOOLISH PEOPLE...
11) 600 Pages ki buk ko kitne din mein padha ja skta hai..
WRITER-6 months
DOCTOR-2months
LAWYER-1month
STUDENT- pehle ye batao exam kab hai.
G.N


Love SMS


1) Day by day week ends,
week by week month ends,
month by month year ends,
but my love 4 you never ends
2) Let me guess what U R doing…
Reading book?
Na Na!
Listining Music?
Uhu!
Watching TV?
Nah!
Caught U!
Missing me and reading my SMS Na.!!
Oh now U R smiling.
3) Some times ur existence
gives hope to one person,
Your smile may be a pearl for someone,
Your presence might be the
desire of the 1 who loves U dearly.
So value yourself.
4) So Many Time
I Thought I’d Never
Find Sum1 To Love Me
d Way I Needed 2 B
Loved Then
U Came In My Life
&
Showed Me
Wh8 True Love
Really Is :)
Happy Valentine’s Day
5) My Heart To You Is Given,
Oh Dear, Do Give Yours To Me,
We’ll Lock Them Up Together
And Throw Away The Key … :)


6) What i need to live
have been given to me
by the earth …
Why i need to live
have been given to me
by you my valentine!!!
Happy Valentine’s Day
7) Every time I say how are you?
My heart says, I care for you...
Every time I ask how you have been.
my heart whispers, I miss you
8) for all those time u stood by me, for all the truth that u made me see, for all the joy u brought to my life, for all the wrong that u made right i love u
9) Zindagi suru hoti hai risto se, Riste suru hote hai pyar se, Pyar suru hota hai aapno se, or apne suru hote hain aap se...!!!!!
Kya lekar aaya tha?
Kya lekar jayega?
Mujhe SMS na karke zaalim,
Tu kitna chillar bachayega?
________________________________________
Jab jab ghire badal teri yaad ayi,
Jab jhoom ke barsa sawan teri yaad ayi,
Jab-jab mein bhiga teri yaad ayi,
Ab raha nahin jata, Chatri Lauta de Bhai.

________________________________________
Vo aaj bhi hume dekh kar muskurate hain,
Vo aaj bhi hume dekh kar muskurate hain,
Yeh to unke bachche hee kaminey hain,
Jo Mama-Mama kehke bulaate hain.

________________________________________
Hum na hote to aapko gazal kaun kehta, apke chehre ko gulab kaun kehta,
Ye to karishma hai hum pyar karne walon ka warna pattharon ko Taj Mahal kaun kehta.

________________________________________
Ankhein khuli ho to chehra tumhara ho,
Aankhein bandh ho to sapna tumhara ho,
Mujhe maut ka dar na hoga,
Agar kafan ki jagah dupatta tumhara ho. ________________________________________
Pyara sa ehsas ho tum, har pal mere pas ho tum,
Jine ki ek aas ho tum, mann ka ek vishwas ho tum,
Shayad is liye.... Kuch khas ho tum.
________________________________________
Dil mein umeedo ki shamma jala rakhi hai,
Humne apni alag duniya basa rakhi hai,
Is umeed ke saath ki ayega SMS aapka,
Humne mobile par nazrein jama rakhi hein.

________________________________________
Unka ashiyana dil mein basa rakha hai,
Unki yadon ko seene se laga rakha hai,
Pata nahi yaad aate hain wohi kyun,
Vaise dost to hamne auron ko bhi bana rakha hai.

________________________________________
Baag ki har kali, khushbu de apko,
Suraj ki har kiran, nai subah de apko,
Hum to kuch dene ke kabil nahi hain,

________________________________________
Zindagi behaal hai,
Sur hai na taal hai,
Msg box bhi kangal hai,
kya aapki sms factory me hartal hai,
Yaar kuch to bhejo ye meri mobile ki zindagi ka sawaal hai.
________________________________________
Hum dua karte hain Khuda se,
ki wo aap jaisa dost aur na banaye,
Ek Cartoon jaisi cheez hai humare paas,
kahin wo bhi common na ho jaye!

________________________________________
Tere DIL mein rahenge SMS bankar,
Dhadkano mein bajenge RINGTONE bankar,
Kabhi apne DIL se juda mut Samajana,
Hum tere saath chalenge NETWORK ban.

________________________________________
Tere DIL mein rahenge SMS bankar,
Dhadkano mein bajenge RINGTONE bankar,
Kabhi apne DIL se juda mut Samajana,
Hum tere saath chalenge NETWORK bankar!

________________________________________
Aapki muskan hamari kamjori hai,
Keh na pana hamari majburi hai,
Aap kyon nahin samajhte is khamoshi ko,
Kya khamoshi ko zuban dena jaruri hai?


________________________________________
Soch ko badlo, sitare badal jayeng,
Najar ko badlo, nazare badal jayenge,
Kashtiya badalne ki jarurat nahi,
Dishaon ko badlo, KINARE badal jayenge.


________________________________________
Do pal ki bhi khushi na mili to kya hua umr bhar gam ke sahare ji lenge,
Kya hua jo hamari girlfriend nahi, hum aapki girlfriend ke sahare ji lenge.

________________________________________
Ek din hamare annsoon humse pooch baithe, humey roz -roz kyon bulate ho,
Humne kaha hum yaad to unhe karte hain tum kyon chale aate ho.
________________________________________
Kaun jane kab maut ka paigam aa jaye,
Zindagi ki akhari sham aa jaye,
Hum toh dhundhte hain waqt aisa jab,
Hamari zindagi apke kam aa jaye.

________________________________________
Qayamat tak tujhe yaad karenge,
Teri har baat par aitbaar karenge,
Tujhe SMS karne ko to nahi kahenge,
Par phir bhi tere SMS ka intezar karenge.

________________________________________
Koi ankhon se baat kar leta hai,
Koi ankhon mein mulakat kar leta hai,
Bada mushkil hota hai jawab dena,
Jab koi khamosh rehkar sawaal kar leta hai.

________________________________________
Ai mere humnashin chal kahin aur chal,
Is chaman mein ab apna guzaara nahin,
Baat hoti gulon tak to seh lete hum,
Ab to kaanton pe bhi haq hamara nahin.

________________________________________
Bahut dur magar bahut paas rehte ho,
Aankho se dur magar dil ke paas rehte ho,
Mujhe bas itna bata do kya tum bhi mere bina udaas rehte ho?

________________________________________
Hume Hasne-Hasane ki aadat hai, Nazron se Nazar Milane ki aadat hai,
Par hamari to nazar unse hai ja mili, Jinhe nazar Zhukake Sharmane ki Aadat hai.

________________________________________
Chand lamhon ki zindagani hai, nafraton se jiya nahi karte,
lagta hai dusamanon se guzarish karni padegi, dost to aab yaad kiya nahi karte

________________________________________
Dhoka diya tha jab tum ne mujhe,
Dil se main naraaz tha,
Phir socha ki dil se tumhe nikal dun,
Magar woh kambakth dil bhi tumhare paas tha.....
________________________________________
Teri dosti hum is tarah nibhayenge,
Tum roz khafa hona hum roz manayenge,
Par maan jana manane se,
Warna yeh bheegi palkein le ke kaha jayenge.

________________________________________
Manzil unhi ko milti hai, Jinke sapno me jaan hoti hai,
Pankh se kuchh nahi hota, Hauslon se udaan hoti hai.

________________________________________Yaadon ki dhund me aapki parchai si lagti hai, Kaanon me gunjti shahnai si lagti hai,
Aap karib ho to apnapan hai,
Warna seene me saanse bhi parai si lagti hai.






Funny Hindi SMS

1) Diwali dhamaka muje sms pe sms karo
Or jito 18 lakh ki car ka photo
29 inch color tv ka box
or mere sath dinner karneka mouka
wo bhi apke ghar mai.

2) pag pag par khusiyo k deep jale viatti ka n ho samna nav varsh mi es shub bela par yahi h apke dost rohit ki subh kamna
3) GF is Beauty.
Wife is Duty.
GF is Lovely.
Wife is Pagli.
GF is Wisky.
Wife is Risky.
GF is Rani.
Wife is Pareshani.
GF is Mangofrooti.
Wife is Kismat footi.
4) Zindagi me agar kuch banna kuch hasil karna ho
to apne dimag ki sune
agar dimag se koi jawab na aaye to
aankhen band karke socho
kya mere pass
Dimag Hai............?
5) Aaj koi aapse baat kare. Aapki tarif kare. aapko smart kahe. to use jor seek thappad marna uski himmat kaise hui 1 april k pahle jhoot bolne ki
saja
6) You are the sweetest person, cutest person on the earth, sachhi...Suraj ki kasam!!...Ayela ye andhera kaise hogaya?
7) Chori chori ye aana jaana chod do, chupke chupke nazr milana chod do, kisi din bhut pitoge tum
ye
mandir \gurdware se chapple churana chod do.
8) Sunday k din jhakaas nazar aateho
WAH WAH!
Sunday k din jhakaas nazar aate ho
aur aao b kyu Na usi din to tum nahate ho
9) Jab se aapko dekha hai
mera to raat
din
suba shaam
has has k bura haal hai;
he mere bhagwan ye kya item pesh kar di duniya me

10) 7 Angels come to me & asked for
the most
Inteligent
Smart
Nice
Sweet
Well Behaved
Well Groomed person
so i gave them your address.
DEKHA
Kaisa oollu banaya unko


11) The biggest loss in life?
kisi ki aankh me aansu hona...aap ki wajah se.
And the biggest achievement in life Kisi ki aankh me aansu hona aap ke liye.

12) Maa ne kaha Gutka chhor do,
=Abba ne kaha Night package karana Chor do.
=Dostun ne kaha Mobile se balance Churana chor do
=Paaro ne kaha Ganny ka Rus Peena chor do,.
OR
=Ek Din aayega, Jab GirL Friend ke Bachay bolengy:
=Mamu Zara SchoOL tou Chor Do..

13) Ab To Iqrar Kar Lo
Aur Na Tadpao
Ab To Bata Do
Aur Na Sharmao
Arre Bol Bhi Do
Ki
Aap
Humse
Bhi Zyada Kanjus Ho SmS Krne me.

14) To,
the Dost
I miss u,
my love,
I beg 2 say dat, Im a studnt of Ur dosti. I m lonely, mera g nai lag rha, so kndly grant me sms.
Thnk u
yours
love.

15) Ae DOST dar o deewar pe tera nam likha hai...
ae DOST dar o deewar pe tera nam likha hai uuper chappal chor aur niche inam liha hai.....

16)Apna hath apne sir par phero. Ek bar fir phero,dubara phero, chalo ek bar fir akhri bar phero. Ab to tumhe yakin ho gya hoga k GADHE k sir par seeng nahi hote
17) Bina libaas aaye the hum sab iss jahaan mein..
bas ek kafan ki khatir itna safar karna pada.


18) 'D e k h o
S o c h o
G h o r r
K a r o
O r
Y a a d k a r o
K
L a s t s m s
K a b
K i y a t h a
Khud he sharm se pani pani ho jaogey..'

19) 'Ay-Mister
Apun Tere Sath Sms Ka Dhanda Band Krne Ka Hy
Bole T0
CHAPTER CLOSE
Agr Compromise Krne Ka Hy To
4-5 peti Sms ki Bhej Daal
Warna khalas.'

20) k mobile
ko Qabz ki
shikayat hai
Jo SmS nhi
nikal rha
2 tablet easy
load ki khila do
Qabz toot jaye gi
aur SmS nikalny
shoro ho jain
gay :))'
21) mobile
ko Qabz ki
shikayat hai
Jo SmS nhi
nikal rha
2 tablet easy
load ki khila do
Qabz toot jaye gi
aur SmS nikalny
shoro ho jain
gay :))'
22) '1Glass Pani Lo
us Me Neem K ped Ka Phul Dalo
2Ghante K Liye Rakh Do
Phir Dus Min. Garam Kar K Thanda Karne K Bad Pi Lo
Kanjusi K Keede Mar Jayenge.Fir sms krna'
23) Agar Koi achha sa Msg ho to use jaldi se.............. Paper par likh kar almari me bandh kar do. Kahin galti se send na ho jaaye... Kanjuuuush'
24) Chandi ka ghoda sone ki lagam msg pdnewalo ko mera salam.Tea pepsi pinewalo kbhi Pani B piya kro, fokat k msg pdnewalo kbhi msg b kiya kro.'
25) Jis tarah 1 machar ko marne se
tum shikari nahin ban jao gey
Theek usi tarah 2-3 SMS karney se
tum bhikari nahin ban jaoge !!!'
26) 'Phone ek Mandhir,
Sms uska Bhagwan,
Sms bhejne wala Pujari,
Sms padhne wala Bhakt,
Padhkar sms na karne wala
Mandir ke baahar ka Bhikhari.'
27) saare gawah aur bayano k madde nazar rakhte hue penal court ki dhara 420 k tahat msg pad rahe mujrim ko msg na bhejne k jurm me KANJOOS karar diya jata he !'
28) 1 Glass Pani Lo
Us Me Neem K ped K fool Dalo,
2 hrs K Liye Rakh Do,
fir 10Min Garm Karo Thanda Karne K Baad P Lo
Kanjusi K sab Keede Mar Jayenge.
Fir sms kar'

29)'Yeh Jo
Hath Me
4 inch ka dabba Pakda Hai Na
Yeh Sirf Msg
Receive Karne K
Liye Nahi Hai
Iss Se Msg
Send Bhi Hote Hai,
Try krke dekho


30) 'Gham ME B MAZA ATA HE,,
Gharibon k ghar bhi khuda aata hai,,
hum to aap ko roz sms karty hain,,
Ek ap ka sms jo worldcup ki tarah har 4saal baad aata hai'

31) Zid apni na chhodi
Aur pyar bhara dil tod diya
Kuchh paiso k liye zaalim
Tumne sms karna chhod diya

32) Phulon me Gulab achcha lagta hai,
to nind me Khwab,
Aap hame SMS bhale na Bhejo..
Hame Aapki Kanjusi ka ye Andaj achha lagta hai!!!

33) Phulon me Gulab achcha lagta hai,
to nind me Khwab,
Aap hame SMS bhale na Bhejo..
Hame Aapki Kanjusi ka ye Andaj achha lagta hai!!!

34) Na Jane log kion dartay hain,
kuch log to SMS bhi nahi kertay hain,

35) Aur kuch aise b hain AP jaise is duniya mein,
Jo MISCALL mar k bhi, balance check karte hain.

36) Udhar aap majboor baithe hain
Idhar hum majboor baithe hai...
.Baat ho to kaise ho.
Jab idhr udhr do kanjUs baiThe hai...

37) Tum Muje SMS Bhejo Ya Na Bhejo Tumhare Na Bhejne Ka Koi Gam Nhi Khushi Is Baat Ki Hai Ki Tumhari Ye Ada Kisi MARVADI Se Kam Nhi.........!!!

38) kash tum BAKRI hote,
hum tume GHAS khilate or pyar se tumare SING
hilate or puchte msg bhejne me
kanjus kon tu ya main?
To tum pyar
se bolte MAI...MAI...MAI
39) SMS kerne pe jo marte hain,
Call kerne se jo darte hain,
BADLUCK to dekho..!!
aisy KANJOOS dost mere hi palle parte hain,


40) Jeevan me saphal hone ke liye 3 factories lagao:
1) Dimag me Ice factory.
2) Zuban par Sugar factory.
3) Dil me love factory.
Phir life hogi satisfactory.

41) Ek ladka bus stop pe mobile le kar khada tha..
WO Kisi ko bhi call/ sms nahi kar tha fir bhi uska balance jaa raha tha!!
Batao kaise??
[ANS- Wo ek taang pe khada tha!!]
42) In mahapurshon se kuch seekho!
Mitrata- Krishna se!
Maryada- Ram se!
Seva- Shravan kumar se!
Ahimsa- Mahavir se!
Daan- Karn se!
aur
Sms- Hum se! ;-)
43) School ka Toilet b Ajeeb hy
Pappu ko Qabz b shadeed hy
Toilet me na to light hy,
Pappu ki halat tight hy,
Bhens bari ya Aqal bari,
Pappu ki pant me Nikal pari.

44) New punishment for mobile users,
miss call k liye jail,
SMS k liye fansi,
Call k liye umerkaid,
Tum mat daro yaar,
Kanjoos ko to medal milega!!!
Congrats.

45) Moral- Pyar woh nahi ke hum 1 ko kitne sal taq karte hai. Pyar toh woh hai ke hum 1 sal mein kitno se karte hain? To Pyar karo Bindass...
46) Gum woh cheez hai ...
Gum woh cheez hai ...
jisse paper chipkaya jaata hai.

47) dil se nikali ye dua hai hamari, Zindagi me mile apako khushiya sari gum na de khuda apako khabhi, Chahe to ek khushi kam karade hamari

48) Hello
good morning
good afternoon
good evening
Good night...
mene pure din ka good kah diya he..Subah k liye mornig..12 baje k bad ka afternoons...sham 5 baje ka evening or rat ka night ok...Ab tum jano...

49) Agar kabhi
apko mera
MSG n mile
to Plz
fikar mat karna
kyoki....
Maine MSG ki
fectori nahi kholi hai.....!!!
50) jo jeeta wo sikandar
jo hara wo bandar
jo sms bheja usko jadu ki ghaapi jo nahi bheja usko bandar ki pappi

51) kahte hai zindagi imtehaan leti hai.....
par yaha toh imtehaamo ne zindagi le rakhi hai......
52) Girls of 1995,
Agar tum mil jao JAMANA shod denge hum.
Girls of 2009.
Agar Tum mil jao purana shod denge hum
53) Yaaron ko bhul jaaon kaise ,
unke bin marjaun kaise ,
diya tha wada dosti ka ,
kaise tod jaaun ye rishta dosti ka ,
kisine dosti ka wo daag kore dil par lagaya kuch iss tarha
surf excel kyunki daag aache hote hai.


54) Tu mil jaye muje a kafi he,Meri har sans ne a dua mangi he,Jane kyu dil khincha jata he teri taraf kya tune bhi muje pane ki dua mangi he ?

55)HELLO AAP KESE HO MUJE YAAD KAR RAHE HO YA NI AGAR NI TO ABI MUJE YAD KARO AGER KISI KE BARE ME SOH RAHE HO TO MAT SOCNA BARNA GUSAHOGAUGI
56) when sum1 touches u & u dont feel it, it is IGNORANCE
when sum1 touches u & u feel it,its LOVE
when nobody touches u & u feel it
Bhag le beta
bhoot hai !!!!!
57) meri dua me
meri wafa me
mere khwab me
meri umid me
meri chahat me
meri mohabat me
mere pyar me
aur dil me
bus ek dua aap hamesha khush raho...

58) Muje katrina ne shaadi ke liye ha bol di hai. Doosra pagal: Dikha di na
kameni apni auqat. Main bi itni asani se talaq nahi dunga

59) Thalaam..Ye aita sms he jo atte bhale intaan ko totla kal deta hai..aap laat koshish kalo pil bhi aite hi palode..taisa laga totla ban te???? Alle wah..

Dua SMS
1) NIGHT AATI HAI SITARE LEKAR, NIND AATI HAI SAPANE LEKAR, HAMARI DUA HAI AAJ KI SUBAH AAYE APKE LIYE BAHUT SAARI KHUSHIYA LEKAR

2) Job Tum Kisi Ke Khuda Se Mango
Aur Tume Naa Mile
to Samajh Jao Ki
Tumhe Khuda Se Koi Aur Mang Raha Hai
3) HI,,
DIL APNI GIRLFRIEND KO DIYA..PAHLE TO SAMBHAL K RAKHA FIR TOD DIYA...AB AISE TOOTEY HAI KI KHOYE KHOYE RAHTE HAIN.UNHONE TO PALAT K DEKHA NAHI PAR HUM AB BHI UNKO CHAHTE HAIN...
LAKIN ITNI KHUSI JARUR HAI KI WO HAMEY BHOOL KAR HI SAHI MAGAR KHUS TO HAIN..

4) Nazar nazar me har nazar KO ek nazarki talash thi
Nazarse nazar mili aur ye nazar wahi nazar thi
Jis nazar ki is nazarko talash thi…
5) Msg na kar k kya jataoge? Itni CHILLER bacha kar kya narak me Tajmahal banaoge? Aur TAJMAHAL bana bhi liya to muje pata hai use bhi tum kiraye pe hi CHADAOGE>

6) Jab kanjusi ka Oskar diya jayega
tab tumhar naam sabse aage hoga
galti se ek sms bhi mat karna
warna Oskar Kisi aur KO chala jayega.

7) Agar koi apka dil dukhaye to usaka bura nahi mante kyonki ye kudrat ka niyam hai ki jis ped per sabse jyada mithe fal hote hai usiko sabse jyada pather lagate hai

8) Agar koi apka dil dukhaye to usaka bura nahi mante kyonki ye kudrat ka niyam hai ki jis ped per sabse jyada mithe fal hote hai usiko sabse jyada pather lagate hai

9) Plane Se Aye to
Crash Ho jaye
Train Se Aye to
Miss ho jaye
bus se aye to
Puncture Ho jaye
khuda kare koi b
Gum apke pas pahunch hi na Paye
10) Aapki duaao se hame wo sahara mila, Jo mil na saka wo kinara mila, kin lafjon me hum bayan kare ki, Jaane kitno ki bheed me koi dost itna pyara mila.

11) What is the meaning Of DUA?
D=Dil se nikali hui awaz jo dinbhar Khusi de.
U=Udashi tumhare Karibse bhi na gujare our aap
A=Aap hamesha Kush Rahe.

12) Duao ke Bheed me ek dua hamari,jees me maangi hai humne har khushi tumhari,
Jab Bhi Aap muskaraaye Dil se,Samjo dua kabool hamari…

13) tamanaa karte ho jin khushiyo ko paane ki, dua hai wo khushiya aapke kadmo mein ho, khuda aapko wo sab hakiqat me de, jo kuch aapke saapno me ho.

tamanna hai khusio ki bahar mile aapko
jo dil chahe wo bar-bar mile aapko
sab aksar pa kar kho dete hain
kabhi na khone wala pyar mile aapko

14)Jara sambal kar chalna, jyada bhari saman mat uthan, apna khyal rakhana, tik se khana khana, kyonki 9wa mahina chalu ho gaya hai, are bhai SEPTEMBER.
Dua'go hoon teri zindagi ke liye.
lamhe lamhe ki hr khushi ke liye.
khoob aaye bahar tere chaman mein.
log tarsain aisi zindagi ke liye.

15) dil se nikali ye dua hai hamari, Zindagi me mile apako khushiya sari gum na de khuda apako khabhi, Chahe to ek khushi kam karade hamari

tu mil jaye muje a kafi he,Meri har sans ne a dua mangi he,Jane kyu dil khincha jata he teri taraf kya tune bhi muje pane ki dua mangi he ?
16) meri dua me
meri wafa me
mere khwab me
meri umid me
meri chahat me
meri mohabat me
mere pyar me
aur dil me
bus ek dua aap hamesha khush raho...
17) Aapki duaao se hame wo sahara mila, Jo mil na saka wo kinara mila, kin lafjon me hum bayan kare ki, Jaane kitno ki bheed me koi dost itna pyara mila.

18) Duao ke Bheed me ek dua hamari,jees me maangi hai humne har khushi tumhari,
Jab Bhi Aap muskaraaye Dil se,Samjo dua kabool hamari…
tamanaa karte ho jin khushiyo ko paane ki, dua hai wo khushiya aapke kadmo mein ho, khuda aapko wo sab hakiqat me de, jo kuch aapke saapno me ho.
19) Dua'go hoon teri zindagi ke liye.
lamhe lamhe ki hr khushi ke liye.
khoob aaye bahar tere chaman mein.
log tarsain aisi zindagi ke liye.
20) Ruthne ka haq aap rakhte hain,
Mananne ki chahat hum rakhte hain,
Aapke honthon par muskurahat yun hi bani rahe,
Yeh dua rab se roz karte hain.....

21) Zindagi ne khushiyon ko pukara hai,
Zara muskurao aapka har gham hamara hai,
Phool khilte rahe jeevan mein aapke,
Kanto ke liye toh daman hamara hai....

22) Ya Rab Mere Dushman Ko Rakhna Salamat..!!
Warna Mere Marne Ki Dua Kon Kare Ga..!!
23) mangi thi dua mene rub se
dena jo alag ho sabse
mila diya hum ko tum se aur kaha
sambhalo ise ye anmol hai sabse.
24) Zindgi Me Bar-Bar ye Mukam Aye,
Tum Hamare hum Tumhare kaam Aye.
Bas Itni si dua hai khuda se,
k Agle janam me b Tumhare Dosto me Hamara Naam Aye...
25) Ek gadha ro-ro k dua kar raha tha
Ya Khuda mujhe padhne ki taqat do.
Ek din uski dua Qubool huyiAur aaj Masha-Allahwo ye msg bhi padh raha hai.
26) Roothne ka hak aap rakhte hai,
Manane ki chahat hum rakhte hai,
Aapke hotho ki muskurahat yun hi bani rah,
Yahi dua hum roz karte hai.
27) Har Din Dua Karte Hai Ki,
Mere Dost Ki Subah Aur Din
Khushboo Se Mehak Jaaye,
Aur Us Mehak Ke Ehsaas Se
Humara Din Bhi Guzhar Jaaye.
!!Good Morning!!
28) Teri sabhi baatein baar baar yaad karna acha lagta hai..
Tumhein khud mein mehsoos karna acha lagta hai..
Dua hai bas yahi ke Khuda aapko humse juda na kare..
Kyunke tera saanso ke nazdeek rehna acha lagta hai
29) 1 Kunwari Larki Ko Bacha Ho Gaya to Us K BaaP Ne Pocha:
Yeh Kis Ka Bacha hA ?
Larki: PaPa Dua SaLaM to Sab Se Thi Ab Mein Kis Kis Ka NaaM Loon

30) khud ki mohobbat fanah kon karega, sabhi nek banenge to gunaah kon karega,e khuda mere sanam ko salamat rakhana, warna meri mout ki dua kon karega
31) Mere alfazo ko jhooth mat samajhana,yaad aati hai bahut jaldi milne ki dua karna,jee raha tha tre nam par mar jaun to bewfa mat samjhna.

32) Mere alfazo ko jhooth mat samajhana,yaad aati hai bahut jaldi milne ki dua karna,jee raha tha tre nam par mar jaun to bewfa mat samjhna.

33) Zindagi Ki Dua Na Kar Zalim,
Zindagi Kise Raas Aayi Hai,
Tum Kanto Ki Baat Karte Ho,
Humne To FULO Se Chot Khayi Hai

34) Ae khuda ye dua meri khali na jaye,ki meri dost ki palko me ansu na aaye,ansu nikle to khushi ke nikle,gam ke ansu mere hisse me aa jaye,
35) Khushi k badle Gum nahi dena
Zindagi k badle Jaan nahi lena
Dua karo to esi karo k
Unke bager pade n Jina
Marna hame manjur hai magar
Marke k bhi Unse juda nahi hoda.
36) Chalo Aaj main batati hu kya ho tum,
Mere liye meri duniya ho tum,
Maine jo mangi vo dua ho tum,
Kare mujko jo roshan vo diya ho tum


.
Bewafa SMS


1) Us bevafa ne mujhe barbaad hi kar dala.
mujhko zindagi se aazaad hi kar dala.
bohot si tammannae jodi thi jinse.
sari tammanaaon ka katl hi kar dala


2) Mohabbat kar ke dekhi to,
Mohabbat ko pehchana hai,
Wafa bas naam ki hai,
Bewafaai ka fasana hai....

3) Mujhe kisi ne bewafa ka naam diya,
Saathi ne jaise zeher ka jaam diya,
Jo kabhi kaha karte they, bhula mat dena,
Unhone hi bhool jaane ka paigaam de diya....


4) ek msg ki kimat tum kya jano kanjus babu.................... dosto k liye khas hota hai 1 msg.............. Aur ek khali in box khwab hota hain ek msg so keep msging


5) Happy Monsoon
Barish me aaj Bheeg jaane Do.
Bundo ko aaj baras jane bhi do.
na rokoo yu khud ko abhi,
bhig jane do is dil.... ko hi aaj bheeg jane do

6)Aaj halki halki baarish hay,
aaj sard hawa ka raqs bhi hay,
Aaj phool bhi nikhray nikhray hain,
aaj un main tumhara aks bhi hay

7) Kaun Kehatha Hai ki,
Humari Mulakath Nahi Hothi Hai,
Aap Nahi Atai Tho Kya Huwa,
Aapki Yaad To Aathi Hai...
8) Dard dil ka ab saha nahi jata
Bin tere ab raha nahi jata
Log kehte hain “BEWAFA” tujko
Mujse ye bhi kaha nahi jata

9) Zindegi me jo aasani se mele wo ha DHOKA,Jo muskil se mile wo hai IJJAT,Jo dilwalo ko mile wo hai PIYAR.or jo nasibwalo ko mile wo hai AAP jaisi payr...
10) Aankhe b meri palko se sawal karti hai. hr waqt apko hi yad krti hai jb tak na dekhle message apka tb tak wo apke msg ka intezar karte hai
11) sms to yaad karne ka bahana hai na ki iska maksad tumko satana hai dil pe maat
le yaar mere sms ko hamari to chahat bus tera muskurana hai.
12) Dil ne kaha koi tujhe yaad kar rha hai,
Maine socha ye dil mazak kar rha hai,
Fir jab aai mujhe hichki to khayal aya ki koi mere sms ka intizar kar raha hai....

13) majburiya hamari aap jaan na sake, armano ko hamare pehchan na sake, kehte hai wo hume dur rehkar bhi yaad rakhenge, pas rehkar jo hume pehchaan na sake.......


14) Har pal hanskar jiya karte hai, har baat kiya karte hai, khas ho hamare liye aap, isliye apko yad kiya karte hai.

15) Ye dil bhi kitana jaalim hai,
Kisi par aata hai,
Kisi par marta hai, kisi par rota hai,
Kisi par hasta hai,
Saala is dil ka hi chakkar hai,
Jo ham SMS karta hai.
16) Unhone hamko dekha, hamne unko dekha, kabhi socha sita hai, kabhi socha geeta hai, lekin fir pata chala , ye to wahi hai apni rekha.

17)Main Jis ki khatir muhabbaton ki har ek had say guzar gaya hun
Wo ab bhi mujh say ye puchti hai k such batao mera number kahan se mila

18) us bevafa ne mujhe barbaad hi kar dala.
mujhko zindagi se aazaad hi kar dala.
bohot si tammannae jodi thi jinse.
sari tammanaaon ka katl hi kar dala

19) Mujhe kisi ne bewafa ka naam diya,
Saathi ne jaise zeher ka jaam diya,
Jo kabhi kaha karte they, bhula mat dena,
Unhone hi bhool jaane ka paigaam de diya....
20) Dard dil ka ab saha nahi jata
Bin tere ab raha nahi jata
Log kehte hain “BEWAFA” tujko
Mujse ye bhi kaha nahi jata
21) majburiya hamari aap jaan na sake, armano ko hamare pehchan na sake, kehte hai wo hume dur rehkar bhi yaad rakhenge, pas rehkar jo hume pehchaan na sake.......

22)'WFFA KA NAAM NA LO YAARO, WAFFA DIL KO DUKHATI HAI, SACH TO YEH HAI KI WAFFA KA NAAM LENE SE, PHIR '1' BEWAFA KI YAAD AA JATI HAI.
23) Duniya Me Jine Ki Chahat N Hoti
Agar Khuda Ne Mohbat Banai N Hoti
Log Marne Ki Aarzu N Krte Agar
Mohbat Me Bewafai N Hoti.!!
Lv U

24) Ankho me hain aasu par dard soya hai , dekhne wala kya jane ki hasane wala kitna roya he

25) Aye Na agar Tumhe Yaad Hamari,
Hum Karenge Fariyad Tumhari.
Bewafa ho tum ye Na Kahenge Kisi se,
Kahenge Ki Shayad Kami Thi Wafa Me Hamari.
26) Ada Unki thi or diwane hum bane, Wafa wo na kar sake or bewafa hum bane, Yu to hazaro they bheed me, Shukria unka, Jo unki nazron ka nishana hum bane

27) Zindagi to hum bhi jee rahe thay,
Taqdeer humari kharab nikli
Tajmahal hum bhi bana sakte thay,
Mumtaz humari bewafa nikli


Romantic Shayari SMS

1) Aaj ki rat vo nazar na aaye ge ,
zinki aako me aap samao ge,
aap ko nazane kya paresani hai.
Kya malum aapko pane ki kitani bekarari hai.
2) chup chup ke tanhaai me ro lenge.
Ab dil ka dard kisi se na kahenge.
Nind tho aati nahi raato me,
jab toilet ho aaye ge,
tho jee bhar ke so lenge.
3) Dipak me agar noor na hota, tanaha dil majboor na hota.
Hum tumko baho me lene khud aate ager tera aashiyana etana door na hota.

4) Ek Shikayat He Aap Se
Kya Jane Kesi Chahat He Aap Se
Dost To Bahut He Kahne Ko
Par Dil Ko Na Jane Kaisi Rahat Hai Aap Se
5) KAB TOOT JAYE KASAM HI TO HAI,KAB BADAL JAYE NAZAR HI TO HAI, TUM MERE SAATH KI AADAT MAT DALO,KAB KHATAM HO JAYE ZINDAGI HI TO HAI.
6) Subah hoti nahi sam dhalti nahi
Rat kati nahi bat banti nahi
Jane kya khubi hai aap mai ki apko yad kiye bina
Dil ko khushi milti nahi
7) Humne jana ki payr pal do pal ka hota hai phir insan dil se rota hai,
Jindagi mai kabhi pyar mat karna , pyar mai insan panese jayada khota hai

8) Dosti mein jeena,
dosti mein marna,
Himmath na ho to dosti na karna,
Zindagi nahi hamari dosto se pyari,
Dosto k liye hai zindagi hamari....!!!
9) Aap se kehti hoon aasman main itne taare ho ki aasman chhip jaye, khuda se kehti hoon aap ke zindagi main itni khusiyan ho ki gham chhip jaaye.
Kuch beetey huye lamhon se mulaqat huyi,kuch tootay huye sapnon se baat huyi,yaad jo karne baithe un tamam yadoon ko,toh aapki yaadon se shuruath huyi
10) Humne jana ki payr pal do pal ka hota hai phir insan dil se rota hai,
Jindagi mai kabhi pyar mat karna , pyar mai insan panese jayada khota hai
11) Dosti mein jeena,
dosti mein marna,
Himmath na ho to dosti na karna,
Zindagi nahi hamari dosto se pyari,
Dosto k liye hai zindagi hamari....!!!

12) Aap se kehti hoon aasman main itne taare ho ki aasman chhip jaye, khuda se kehti hoon aap ke zindagi main itni khusiyan ho ki gham chhip jaaye.

13) Lafzon Pe baat Aa jaye To Kya Karon?
Woh Itna Yaad Aaye To Kya Karon?
Hasrat Ye Hai k Zindagi Usay Bana Lon.
Par Qismat Woh Lamha Na Laye To Kya Karon?

14) Dosti mein jeena,
dosti mein marna,
Himmath na ho to dosti na karna,
Zindagi nahi hamari dosto se pyari,
Dosto k liye hai zindagi hamari....!!!
15) Jindgi me kuch spne saja Lena waqt mele to arman jaga lena Hum aapki raho se hr dard chura lenge bus aap yunhi humse dosti banyn rakhna
16) Din beet jate hain suhani yaade bankar, Baate reh jati hai kahani bankar, Par dost to hamesa dil k karib rahenge, Kabhi muskan to kabhi aakhon ka pani bankar.
17) Kafi waqt laga hame aap tak aane me,
kafi faryad ki khuda se aapko pane me,
yu chod ke mat jaya karo,
Humne to umar laga di aap jaisa dost pane me
18) Dosti Ka Koi Rang Nahi
Visualize BOMAN IRANI- Dr. asthana in munnabhai MBBS. He was the dean of the collage who was DISLIKED by all students
Meaning: detestable; extremely unpleasant; loathe; hate.
ABOMINATE
(A) gratify
(B) esteem
(C) console
(D) support
(E) foster

Fir Bhi Wo Rangeen Hai,
Dosti Ka Koi Chehra Nahi
Fir Bhi Wo Haseen Hai,
Dosti Ka Koi Ghar Bhi Nahi Q Ki
Wo
To
Aap Ke Aur Hamare Dil Me Hai......
.
19) Dosti Pe Jina
Dosti Pe Marna
Sacha Dost
Na Mile To
Dosti Na Karna
Dosti Phool H
Us Ko Sanbhaal K Rakhna
Tute Na Dil Kisi Ka Itna Khyal rkhna
20) Jo pal pal chalti rahay wo ZINDGI
Jo har pal jalti rahay wo ROSHNI
JO palpal khilti rahay wo MOHABAT
JO kisi pal sath na choray wo DOSTI
21) Taaro ko ginne wale hum na the,
Akele gungunane wale hum na the,
Ye to dosti ne aadat laga di,
Varna kisiko itna yaad karne wale hum na the.

22) Chahat ko kehte hain, YA ALLAH!
Khoobsurti ko kehte hain, MAASHA ALLAH!
Vishwaas ko kehte hain, INSHAH ALLAH!
Aur aap jaisa dost ho to kehte hain, SUBHAAN ALLAH!! ;-)
23) ek dost mila jo jina shikha gaya,
aansuo ki nami ko pina shikha gaya,
kabhi gujarati thi viraniyo me jindagi apnee,
vo dost veeraniyo me mahfil saja gaya.
24) Tumhari khushi hi se hi nahin, gham se bhi rishta hai humara,
Ye jo tumhari zindagi hai, woh ek hissa hai humara,
Aye-dost tumse lafzon ka hi nahin, Ruh ka bhi rishta hai humara.
25) Tumhari khushi hi se hi nahin, gham se bhi rishta hai humara,
Ye jo tumhari zindagi hai, woh ek hissa hai humara,
Aye-dost tumse lafzon ka hi nahin, Ruh ka bhi rishta hai humara.
26) dost ban gaye hum yuhi haste-2,
zindgi bhi kat jayegi aise chalte-2,
duniya yad kregi apni dosti,
qki hum he rahi pyar k phir milenge
chalte-2.
27) Raat ko pocha mujh se chand sitaron ne,Tu j bhula dia tere jigri yaron ne,Mai ne kaha bhole nhi hain faryad to krty honge,Mery sms parh k yaad to krte honge
28) hum uth chale teri mehfil se, piche se tune pukaara bhi nahi.fir khud hi ruk gaye kadam hamaare,kyunki teri dosti ke bina mera guzaara bhi nahi.

29) Ek dost humne banaya,
Socha naa tha ki kya humne paya,
Tere sang jo chale do kadam, toh
Jana ki tohfa khuda ne ek hume dilaya
30) KYU HUME DOSTO KI TALASH HOTI HAI,
KYU DIL KO DOSTI KI AAS HOTI HAI,
CHAAND KO DEKHO WO B TANHA HAI,
JABKI USKI CHAANDNI SE ROJ MILAKAT HOTI HAI

31) tere dosti khudai se kam nahi,tu paas nahi is k siva koi gam nahi,is dost ko yaad karte rehna warna,log kahenge hamari dosti me koi dam nahi.
32) khud pe yakin hai to khuda aapke saath hai. Apano pe yakin hai to duwa apke sath hai. jindagi me ummid tab tak nahi khona, jabtak humari dosti apke sath hai.
33) Kaise nazare hote agar sitare na hote,
Lehrain bhi bhataktin agar kinare na hote,
Kahan jakar karti yeh zindage fariyad,
Agar aap jaise dost hamare na hote.
34) Hum Dosti ka farz nibhatay rahenge Waqt-be-waqt aap ko satatay rehenge Dua karo umar lambi ho hamari Wrna yaad bn kr zindagi bhr ate rehange
35) nafrat aapse koi kar nahi sakta,aapki dosti ka karz koi chuka nahi sakta,dil ke sabse karib hai aapki dosti,aapse pyara dost koi ho nahi sakta
36) Hakikat mahobbat ki judai hoti hai,
Kabhi kabhi pyar men bewafai hoti hai,
Hamare taraf hath badha kar to dekho,
Pata chalega k dosti men kitani sacchai hoti hai.
37) “Hoti nahi dosti kabhi chehre se”
“Dosti to dil se ki jati hay”
“Soorat unki khud hi pyari lagti hay”
“Kadar jinki dil se ki jati hai.

38) Har aarju hamari adhuri nahi hoti, dosti me kabhi duri nahi hoti, jinke dil me rehte hai aap jaise dost, unhe dhadkano ki bhi jarorat nahi hoti
39) Phool kabi do baar nahi khilte, janam kabhi do baar nahi milta, yun milne ko to mil jate hai dost hazaro, magar dil se chahne wala dost baar baar nahi milta.
40) Aap ki kanjoosi dil ko bha gaye ,
mujhe phone ki balance ki kimat samaj me aagayi,
socha apko msg na karen par,
kambakhat dosti jo yad aagai..

41) Tu chand hai sharmaya na kar,
Phool se chehre ko murjhaya na kar,
Jab tak ham zinda hai tere dost ban kar,
Tab tak kisi b baat se ghabraya na kar…
42) Kuch mamle me hum thode kachehain,Magar dosti k mamle me hum bahut sache hain,
Hmari sachai bas is bat pe kayam hai ki hamare dost humse v acche hain..
43) Rishto ki haqiqat koi kya samjega. Dilo ki zarurat koi kya samjega.Apki dosti hi to zindgi hai hamari.Is dosti ki kimat koi kya samjega.
44) Aapki dosti ko ehsaan maante hain,
Isliye nibhana imaan maante hain,
Hum wo nahi jo dosti me jaan den,
Hum to dosti ko hi apni jaan maante hain..
45) Dosti k wado ko yuhi nibhate rhenge,Hum har waqt apko state mnate rhenge,Dua kro ke umar lambi ho warna Hum ansu bnkar apki ankhon me aate rahenge.
46) Hume Apne dost Pe Viswas Hai
Aap Dur Hokar Bhi Mere Pas Hai
Kuch Der Pehle Mout Bhi Aakar Chali Gayi
Boli Tere dost Ki Duwa Tere Sath Hai.
47) Roshni k liye diya jalta hai,
Shama k liye parwana jalta hai.
Rishte tot jayein to dil jalta hai,
Aur aap jaisa dost ho to zamana jalta hai.. :-)

48) Aapki dosti hum is tarah nibhayenge,
Tum roz khafa hona hum roz manayenge.
Par maan jana manane se,
Warna ye bheegi palkein lekar kahan jayenge!!

49) Dooriyan hi nazdik lati hain,
Duriyan hi ek duje ki yaad dilati hain.
Door hokar bhi koi kareeb hai kitna,
Dooriyan hi is baat ka ehsaas dilati hain..

50) So jao palkon me lekar sapne dher saare,
Aapko karein salaam ye chaand aur taare.
Khuda se dua karenge aaj ki raat aapke liye,
Poore hon khwaab aapke saare!!


51) Anjaan si mulakat pehchaan ban gayi,
Ek meethe se rishte ki jaan ban gayi.
Do kadam tum chalo do kadam hum chalein,
Aur dosti ki raah kitni aasan ban gayi..
52) ae khuda meri dosti me kuch aisi baat ho,
mai sochu usko aur wo mere paas ho,
meri saari khushiyaan mil jaaye usko,
ek lamhe ko bho agar wo udaas ho.
53) Muskarana hi toh khushi nahi hoti,
umar bitana hi toh zindagi nahi hoti,
dost ko roz yaad karna padta hai,
kyonki dost kehna hi dosti nahi hoti
54) Hum apni Dosti ko yaado me sajayenge
Door rehkar bhi band ankho me nazar ayenge
Hum koi waqt nahi jo beet jaayenge
Jab yaad karoge tab chale aayenge
55) HAR KOI PYAAR KE LIYE TADAPTA HAI
HAR KOI PYAAR KE LIYE ROTA HAI
AYE DOST DOSTI KA KHAYAL RAKHNA
KYUN KI SABSE ZYADA PYAR DOSTI MEIN HOTA HAI
56) Ajnabee dost jub banati hai dosti,
Dil ke karib dil ko lati hai dosti,
Sare farq bus yun hi mitati hai dosti,
Khushi aur gum mein gana sikhati hai dosti..
Dost ke liye jina sikhati hai dosti,
Dhadkan ka sur ban jati hai dosti

57) Sorry is not just a word to say... Its a expression to express for a unfortunate event that experienced....
58) saying sorry is the purest cure of all heart aches and heart breaks! Admit to yourself that you have done wrong and say sorry. It does not only touches the heart but also touches the soul. It's the greatest thing to do that will give you the greatest feeling to enjoy. :)
59) I'm sorry may not mean that much to you, but it means a lifetime of our relationship to me ! Please forgive me ?

60) Begano se dosti ki gunjais nahi hoti,
Mout ke badh koi khavaish nahi hoti.
Saayad koi pyaar bhara dil tuta hoga,
Warna November ke mahine mein barish nahi hoti.
I am sorry!!!

61) How can I begin to say I`m sorry. I didn’t mean to upset you. I hope that you can forgive me.I’m sorry.
62) I hurt you… But I didn’t mean to… Please forgive me!
63) anytime you are angry that breaks my heart but my heart will never stop to love you..... sorry for that
64) I'm sorry for blaming you...
For everything I just couldn't do…
And I've hurt myself by hurting you…
There's nothing I wouldn't do to hear your voice again…
Sometimes, I want to call you, but I know you won't be there…
It's hard to say goodbye when i ...

65) Remember the good times we had spent together, and the beautiful future we had dreamy of...
Darling I never wanted to create a distance between us...
Please let us bridge the gaps...
66) It is easy to look back, self-indulgently, feeling pleasantly sorry for oneself and saying I didn't have this and I didn't have that. But it is only the grown woman regretting the hardships of a little girl who never thought they were hardships at all. She had the things that really mattered.
67) His neighbor is a tooth-drawer. That bag at his girdle is full of the teeth that he drew at Winchester fair. I warrant that there are more sound ones than sorry, for he is quick at his work and a trifle dim in the eye.
68) These two things are come unto thee; who shall be sorry for thee? desolation, and destruction, and the famine, and the sword: by whom shall I comfort thee? / Thy sons have fainted, they lie at the head of all the streets, as a wild bull in a net: they are full of the fury of the LORD, the rebuke of thy God.
69) I believe that God felt sorry for actors so he created Hollywood to give them a place in the sun and a swimming pool. The price they had to pay was to surrender their talent.

70) Keep courage. Whatever you do, do not feel sorry for yourself. You will win in a great age of opportunity.

71) I sit on a man's back, choking him and making him carry me, and yet assure myself and others that I am very sorry for him and wish to ease his lot by all possible means -- except by getting off his back.

72) Latent in every man is a venom of amazing bitterness, a black resentment; something that curses and loathes life, a feeling of being trapped, of having trusted and been fooled, of being the helpless prey of impotent rage, blind surrender, the victim of a savage, ruthless power that gives and takes away, enlists a man, and crowning injury inflicts upon him the humiliation of feeling sorry for himself.
73) The University of Ilinois has hired 15 women to smell pig manure all day so that researchers can find out what makes pig manure smell so bad. You know who I feel sorry for? The woman who applied for this job and got turned down.


Good luck SMS
1) Success is never permanent.
Failure is never final.
so always do not stop effort
until your victory makes a history.
Good luck

2) Past is your experience,
Present is your experiment,
Future is your expectation.
Use your experience in your
Experiments to get your expectations
Best of Luck!

3) The candle of hope is
The source of light for success in life
So don't loose it.
Failures try to blow it out
Guard it with both your hands.
All the Best!

4) start the work in the name of god,do the work with the help of god finish the work thanks to god,bcoz he decides,gives and makes everthing possible.best of luck.

5) Even a stopped clock..
Tells the the correct time,
Twice a day....
Think of this
And lead your life.
Good luck
6) MAY SADNESS FORGET U...
MAY GOODNESS S AROUND U..
MAY HAPPINESS BE AROUND U...
& MAY ALLAH ALWAYS BLESS U..
abrasive:

rubbing away; tending to grind down.

abridge:

condense or shorten.
ABRIDGMENT
(A) elaboration
(B) enjoyment
(C) critical appraisal
(D) irreversible change
(E) imaginative interpretation...
accelerate:

move faster.
ACCELERATE
(A) swerve
(B) arouse
(C) dispel
(D) reject
(E) retard

accessible:
accord:

agreement.
( in HONDA ACCORD car you do the agreement with bigshot businessmen..)
adulterate (v)

Friends if you are not adult please do not do things that prescribed only for adult. Adulterating is offence.
make impure or of poorer quality by adding inferior or tainted(contaminated) substances
Eg: Adulterate the wine.The company was fined for adulterating its "all beef" frankfurters with cereal.
Syn: weaken, intermix, amalgamate, dilute, infiltrate, infect, concoct, infuse, taint, pollute, debase, contaminate, depreciate, devalue, vitiate, muddle, impair, defile, denature, degrade, deteriorate, dilute, thin, water (down), weaken
Ant: chasten, disinfect, fumigate, deodorize, depurate, clarify, deterge, rarify, sublimate, purge, filter

adventitious:

ADULTERATE
(A) purify
(B) contain
(C) stabilize
(D) compress
(E) lubricate
ADULTERATION Ramsajiwan.singh (hetaptee Allahabad


Celebrity
Voacabulary


Wanton person want to live each and every woman. So wanton person is person.
Eg: Wanton whore seducing the public.
Syn: Casanova, debauchee, Don Juan, harlot, hussy, jezebel, lecher, libertine, slut, strumpet, swinger, tart, tramp, trollop, whore
Ant: blameless, commendable, conscientious, creditable, devout, dutiful, equitable, ethical, noble, peerless, philanthropic, scrupulous
Wanton (Antonym)
A) slut
B) chaste
C) trollop
D) libidinous
E) licentious





vindicate: v.

clear (sb/sth) of blame or suspicion.
Comments from my Friends: Ramsajiwan.singh (hetaptee Allahabad
Life means: A winter Evenning, 2 Friends, mild rain, 2 cups of tea.
Life means: hundered bucks of petrol, 2 rusty bikes, and an open road
Life means: magi noodles, a hostel room, 3:25 AM
Life means: 1 Preparation leave, 1 night, 1 book, 8 duffers
Life means: 3 old friends, 3 separate cities, 3 coffie mugs, and 1 internet messenger
Life means: 2 Friends, 2 mobiles, late night and low balance
Life means: Friends
Life means: “Friendship”

Deepak Suryavanshi

बातें करके रुला ना दीजिएगा यू चुप रहके सज़ा ना दीजिएगा...
ना दे सके ख़ुशी, तो ग़म ही सही पर दोस्त बना के यूही भुला ना दीजिएगा
खुदा ने दोस्त को दोस्त से मिलाया. दोस्तो के लिए दोस्ती का रिस्ता बनाया
पर कहते है दोस्ती रहेगी उसकी क़ायम जिसने दोस्ती को दिल से निभा SinghGayanendarYadav {AJAY} {Allahbad}


एक अंधी लडकी थी । उसे उसके एक दोस्त के अलावा सबने ठुकरा दिया था ।
पर वो दोस्त उससे बहुत प्यार करता था ।
लडकी रोज़ उससे ये कहती कि अगर वो उसे देख पाती तो उसी से शादी करती
एक दिन किसी ने उस लडकी को अपने आंखे दे दीं ।
जब वो देख सकने लगी तो उसने देखा की उसका वह दोस्त अंधा था ।
दोस्त ने उससे पूछा की क्या अब वो उससे शादी करेगी ?
लडकी ने साफ़ इनकार कर दिया । इस पर उसका दोस्त मुस्कुराया और चुप चाप उसे एक कागज़ देकर चला गया । उसपर लिखा था मेरी आखों का ख्याल रखना
Vikash SinghYadav (Allahabad)

एक जरा सी भूल खता बन गई, मेरी वफाऐँ ही मेरी सजा बन गई..
दिल लिया और खेलकर तोड दिया, हमारी जान गई, उनकी अदा बन गई
दिल बनाने वाले दिल कांच का बनाया होता, तोड़ने वाले के हाथ पर जख़म तो आया होता,
जब भी देखते अपने हाथ को वो उन्हे हमारा खयाल तो आया होता।"
कई राज़ ऐसे होते है जो बोले नही जाते" 'कई दिल ऐसे होते है जो तोड़े नही जाते" '
और कुछ दोस्त बिलकुल आप जैसेँ होते जो छोड़े नही
Reeta (Musakan) (Allahabad)
यादे भी दोस्तो से है,मुलाकाते भी दोस्तो से है,सपने भी दोस्तो से है,
अपने भी दोस्तो से है,या यूं कहो यारो,अपनी तो दुनिया ही दोस्तो से है
ढलती शाम का खुला एहसास है,मेरे दिल में तेरी जगह कुछ खास है..
तु नहीं है यहाँ मालूम है मुझे ,पर दिल ये कहता है.. तु यहीं.. मेरे पास है..
Ramesh Yadav (Hyderabad)


जरुरत नहीं पडती, दोस्त की तस्वीर की. देखो जो आईना
तो दोस्त नज़र आते हैं, दोस्ती में.. येह तो बहाना है कि मिल नहीं पाये दोस्तों से
आज..दिल पे हाथ रखते ही एहसास उनके हो जाते हैं, दोस्ती में..
नाम की तो जरूरत हई नहीं पडती इस रिश्ते मे कभी..पूछे नाम अपना ओर, दोस्तॊं का बताते हैं,
दोस्ती में..कौन केहता है कि दोस्त हो सकते हैं जुदा कभी..दूर रेह्कर भी दोस्त, बिल्कुल करीब नज़र आते हैं, दोस्ती में..सिर्फ़ भ्रम हे कि दोस्त होते ह अलग-अलग..दर्द हो इनको ओर, आंसू उनके आते हैं ,
दोस्ती में..माना इश्क है खुदा, प्यार करने वालों के लिये "अभी"पर हम तो अपना सिर झुकाते हैं,
दोस्ती में..ओर एक ही दवा है गम की दुनिया में क्युकि..भूल के सारे गम,
दोस्तों के साथ मुस्कुराते हैं, दोस्ती
दोस्ती नाम नहीं सिर्फ़ दोस्तों के साथ रेहने का..बल्कि दोस्त ही जिन्दगी बन जाते हैं, दोस्ती में..
जरुरत नहीं पडती, दोस्त की तस्वीर की.देखो जो आईना तो दोस्त नज़र आते हैं, दोस्ती में..
Seema (Allahabad}

देखो जो आईना तो दोस्त नज़र आते हैं,
दोस्ती में..येह तो बहाना है कि मिल नहीं पाये दोस्तों से
आज..दिल पे हाथ रखते ही एहसास उनके हो जाते हैं, दोस्ती में..
नाम की तो जरूरत हई नहीं पडती इस रिश्ते मे कभी..पूछे नाम अपना ओर,
दोस्तॊं का बताते हैं, दोस्ती में..कौन केहता है कि दोस्त हो सकते हैं जुदा कभी..
दूर रेह्कर भी दोस्त, बिल्कुल करीब नज़र आते हैं, दोस्ती में..सिर्फ़ भ्रम हे कि दोस्त होते
अलग-अलग..माना इश्क है खुदा, प्यार करने वालों के लिये "अभी"
पर हम तो अपना सिर झुकाते हैं, दोस्ती में..ओर एक ही दवा है
गम की दुनिया में क्युकि..भूल के सारे गम, दोस्तों के साथ मुस्कुराते हैं, दोस्ती में
फूलों सी नाजुक चीज है दोस्ती,

No comments:

Post a Comment

Post a Comment